image

इस बार फैंस के लिए बिग बॉस 13 में बहुत कुछ खास होने वाला है, क्योंकि उन्हें इस बार मनोरंजन का डब्ल डोज देखने को मिलेगा। वहीं बिग बॉस 13 की थीम को भी हॉरर बताया जा रहा है, मेकर्स ने शो को शुरुआत से ही एंटरटेनिंग बनाने के लिए कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स प्लान कर लिए हैं। खबर है कि शो में आने वाले सेलेब्रिटीज को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक बताया कि कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा. हर ग्रुप में कम से कम 6 लोग होंगे, दोनों ग्रुप्स के नाम प्लेयर्स और घोस्ट होंगे. दोनों ग्रुप्स के लोग एक-दूसरे से अनजान होंगे। प्लेयर्स का काम घोस्ट को बेनकाब कर घर में उनकी जगह बनाना होगा, वहीं घोस्ट को खुद को बेनकाब बनाए रखना और प्लेयर्स को एंट्री करने से रोकना होगा।

घोस्ट टीम में जो 6 लोग होंगे उसमें मेघना मलिक, पवित्र पुनिया और माहिका शर्मा होंगे। वहीं प्लेयर्स टीम में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे। सूत्र के अनुसार, पहली बार बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन सलमान खान खुद करेंगे। वे कंटेस्टेंट्स की खराब परफॉर्मेंस को ध्यान में रखकर फैसला लेंगे, वे कंट्स्टेंट को दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट करेंगे। यकीनन ही बिग बॉस के हॉरर थीम कॉन्सेप्ट ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया होगा। इस बार कैप्टन का रूम पिछले सीजन से बड़ा और बेहतर होगा, साथ ही कैप्टन को कई सारी स्पेशल पावर भी मिलेंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bigg boss 13 major twist horror theme two teams players ghost...

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats