image

बिग बॉस घर में कंटेस्टेंट के बीच हमेशा कोई-ना-कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, घर में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। ये लड़ाई किसी और के बीच नही बल्कि देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक टास्क के दौरान हुई। बात तो हाथापाई तक पहुंच गई। 

इस वजह से हुई जमकर हाथापाई...

जी हां, इस हाथापाई में सिद्धार्थ को देवोलीना के नाखून लग गए और वो भड़क गए। दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था जिसका नाम था टॉय फैक्ट्री टास्क। इस टास्क में सभी सदस्यों को दो अलग-अलग टीमों में बांटा गया था। एक टीम में शहनाज़ गिल, आरती सिंह, शेफाली बग्गा, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम थे। और दूसरी टीम में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे थे। पारस और सिद्धार्थ शुक्ला अपनी-अपनी टीम के हेड थे। अबू मलिक इस टास्क में संचालक की भूमिका निभा थे। टास्क में दोनों टीमों को बिग बॉस द्वारा दिए गए टॉय के ऑर्डर पूरे करने हैं, जो भी टीम ज्यादा ऑर्डर पूरे करेगी वो जीत जाएगी। जीती हुई टीम की एक लड़की क्वीन बन जाएगी।

यह भी पढ़ें:-  सैफ के प्यार में पड़ करीना ने घरवालों को दे डाली थी ऐसी धमकी, आसान नहीं थी इनकी लव स्टोरी

यह भी पढ़ें:- विदाई के समय फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस Mohena Singh, देखिए शाही शादी का ये Video

टास्क शुरू हुआ और बिग बॉस ने घरवालों को टॉय बनाने के लिए रूईं भेजी पहली बार में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम, सिद्धार्थ डे और देवोलीना रूई लेने भागे। इस दौरान कंटेस्टेंट के बीच थोड़ी धक्का मुक्की हुई। इसके बाद देवोलीना ने अपने लिए रूई निकाली और असीम उनकी रूई लेकर भाग गए। जिसके बाद देवोलीना गुस्से से तमतमा गईं और असीम से रूई वापस लेने के लिए भागने लगीं। तभी दोनों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला आ गए और देवो और उनके बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान देवो इतनी एग्रेसिव हो गईं कि उनके नाखून, सिद्धार्थ के हाथ में लग गए। इसके बाद सिद्धार्थ गुस्से में आ गए और अपने निशान दिखाते हुए बोले की ‘हम यहां मार खाने नहीं आए हैं अगली बार हुआ तो मैं भी नहीं छोड़ूंगा’। लेकिन इसके बाद क्या दोनों की आपस में दुश्मनी और बढ़ जाएगी ये तो वक्त ही बताएगा। 

यह भी पढ़ें:- रणवीर को खिलजी और सैफ अली खान को लाल कप्तान बनाने में इस शख्स को करनी पड़ी खूब मेहनत

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों फिल्म शोले में एक साथ काम करने के बावजूद भी इस अभिनेता से दूर रही हेमा मालिनी ?

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bigg Boss 13 Devoleena And Siddharth Shukla...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats