image

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की तकरार किसी से छिपी नही है। इसी के साथ-साथ अक्सर दोनों के एक साथ वापस छोटे पर्दे पर आने की कोई-ना-कोई खबर सामने आती ही रहती है। एक बार फिर से यही चर्चा हर तरफ है कि, सुनील ग्रोवर जल्द कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं। इस बात की तरफ खुद सुनील ग्रोवर ने इशारा किया है। 

दरअसल, हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे कपिल शर्मा शो में उनकी वापसी का इशारा बताया जा रहा है। आपको बता दें कि इस शो में कपिल और सुनील का झगड़ा महीनों तक सुर्खियों में रहा था। करोड़ों फैन्स के अलावा खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील से शो पर वापस आने के लिए रिक्वेस्ट की। लेकिन सुनील ने शो छोड़ा तो वह कभी लौट कर नहीं आए।

सुनील ग्रोवर ने ये ट्वीट शनिवार शाम किया था जो अभी तक चर्चा में है। सुनील ने लिखा, "सब कुछ मिल जाता है। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता। इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो। यही मूल मंत्र है और हां, खूब हंसो. बाकी.... मेरे हसबैंड मुझको....

यह भी पढ़ें:-  साहो की तरह मनोरंजन से कहीं ज्यादा भरपूर होगी संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम! क्योंकि...

"इस ट्वीट पर कई फैन्स ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि ये इशारा है कि वो वापस आ रहा है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "सुनील ग्रोवर सर आपके एक्ट्स को बहुत मिस करते हैं। "ऐसे कौन करता है भाई" , "कैसा लगा मेरा मजाक", "पियार नहीं करते". एक यूजर ने लिखा, "भाई आप और कपिल शर्मा की जोड़ी महेश भूपति और लिएंडर पेस की तरह है। जिसने करोड़ों का दिल जीता है। लेकिन दोनों एक ही मंच पर सहज महसूस नहीं करते हैं." 

यह भी पढ़ें:- मेगास्टार चिरंजीवी की 'Sye Raa Narasimha Reddy' का ट्रेलर इस दिन ग्रैंड अंदाज़ में किया जाएगा लॉन्च!

यह भी पढ़ें:-  Sushmita Sen संग अपने ब्रेकअप को लेकर Mudassar ने बोली ये बात, खुलासे के बाद सब आया बाहर

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Big news for fans sunil grover returning to the kapil sharma show

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats