image

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय और स्टाइल के साथ दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई हुई है। एक के बाद एक कार्तिक आर्यन बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने आ रहे हैं। लव आज कल-2 के बाद कार्तिक पति पत्नी और वो, और 'भूल भुलैया 2' के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि, मशहूर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि, फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म का किसी भी तरह से हिस्सा नहीं होंगे। काफी दिनों से चर्चाएं रही हैं कि, अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'भूल भुलैया' की इस सीक्वेल में एक खास रोल करने वाले हैं। साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' का सीक्वेल टी-सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार सिने वन स्टूडियो के मालिक मुराद खेतानी के साथ मिलकर करने जा रहे हैं। फिल्म में लीड किरदार कार्तिक आर्यन करेंगे और ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें:- Shilpa shetty ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, उनकी इस बात के मुरीद हुए पूर्व CM

टी-सीरीज के साथ कार्तिक आर्यन की ये तीसरी फिल्म होगी। उनके करियर की पहली सौ करोड़ी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का निर्माण टी-सीरीज ने ही किया था। टी-सीरीज की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में भी वह काम कर रहे हैं। इस बारे में भूषण कुमार कहते हैं, ‘दर्शकों को 'भूल भुलैया' की सीक्वेल का अरसे से इंतजार रहा है। हम बस इसके लिए एक सही पटकथा का इंतजार कर रहे थे। मुराद खेतान ने इस फिल्म के लिए एक बहुत ही उम्दा कहानी सुझाई है।’ 

यह भी पढ़ें:- जायरा वसीम से नही हो पा रहा कोई संपर्क तो गुस्से से भड़की ये Director, अनुच्छेद 370 बना वजह

गौरतलब है कि साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' भी टी-सीरीज ने सिने वन स्टूडियो के साथ ही मिलकर बनाई है। 'भूल भुलैया' की सीक्वेल का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे।

यह भी पढ़ें:- एकता कपूर ने 'ड्रीम गर्ल' के लिए आयुष्मान को किया कास्ट, वजह है बेहद खास

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bhool bhulaiyaa 2 first look release

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats