image

बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले कॉमेडी शोज भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। उन्हीं में से एक कॉमेडी शो है भाभी जी घर पर हैं। इस पॉपलुर कॉमेडी शो के चाहने वाले लाखों फैंस मौजूद हैं। इस शो का हर किरदार दर्शकों के दिलो पर राज करता है। लेकिन हम आपको बताने वाले हैं इस शो के पॉपुलर कॉमेडी स्टार 'हप्पू सिंह' यानी योगेश त्र‍िपाठी के बारे में खास।

यह भी पढ़ें:-  फैंस के लिए खास खबर नागिन सीजन 4 में भी नजर आएंगे अर्जुन बिजलानी! जरुर पढ़ें  

यह भी पढ़ें:- दबंग खान ने 'Bottle Cap Challenge' को एक अलग ही अंदाज से पेश कर दिया ये खास संदेश

हाल ही में एक इंटरव्यू में हप्पू स‍िंह का किरदार न‍िभाने वाले योगेश त्र‍िपाठी ने कहा कि अब मुझ पर शो की टीआरपी का प्रेशर नहीं रहता है, उन्होंने कहा कि मैं एफआईआर के बाद चार साल से भाबी जी घर पर हैं कर रहा हूं। लेकिन इतने सालों में मेरी टीम की वजह से कम्फर्ट जोन में रहकर काम कर सका हूं। योगेश आज इंडस्ट्री का चर्च‍ित चेहरा है, उनकी कॉमेडी के फैंस क्रेजी हैं। लेकिन ये सफर इतना आसान नहीं रहा है, योगेश उत्तर प्रदेश के झांसी शहर के रहने वाले हैं। उनके पर‍िवार में ज्यादातर लोग श‍िक्षक हैं, ऐसे में उनका अदाकारी के प्रत‍ि रुझान सबके लिए लगभग अप्रत्याशित था।

यह भी पढ़ें:- War Teaser: डांस में तेज-तरार अब एक साथ बड़े पर्दे पर लगाएंगे आग, देखिए टाइगर-ऋतिक का धाकड़ अंदाज

योगेश त्र‍िपाठी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि चार साल तक लखनऊ में थिएटर करने के बाद 2005 में मैं मुंबई आया था, मुंबई शहर में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। लेकिन मुझे अपने आप पर बहुत भरोसा था, मैंने यहां एक छोटे से रोल के लिए दो साल तक जमकर स्ट्रगल किया। सुबह 10 बजे ऑड‍िशन देने पहुंच जाता था और और 12 घंटे तक लाइन में लगा रहता था, तब कहीं मेरा नंबर आता था। इस कड़ी मेहनत का रिस्पॉन्स भी पॉजिटिव नहीं मिलता था।

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: धीरे-धीरे बजट की ओर बढ़ रही है ऋतिक की सुपर 30, कमाए इतने करोड़

यह भी पढ़ें:- फिल्म 'Golmaal' के 13 साल पूरे होने पर Emotional हो रोहित शेट्टी ने कहा...

योगेश को पहला बड़ा ब्रेक 2007 में क्लोरोमिंट के ऐड में मिला। यहीं से जबरदस्त पॉपुलर हुए योगेश को FIR में काम मिला। शो में साइड रोल होने के बावजूद पहचान मिली और 6 साल तक शो में काम करने के बाद 160 से ज्यादा किरदार न‍िभाए। योगेश के मुताब‍िक इस शो से ही उन्हें पहचान मिली और इसी शो से मैंने पैसा कमाना शुरू कर दिया था। 2015 में एंड टीवी के शो 'भाबी जी घर पर हैं' में दरोगा हप्पू स‍िंह के रोल के ल‍िए उन्‍हें चुना गया। योगेश के चर्चित किरदारों के बारे में उनका कहना है कि थियेटर मेरे ल‍िए सबसे बड़ी चीज है, हम यूपी और एमपी से आते हैं इसल‍िए किरदारों से जुड़ना काफी आसान होता है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि योगेश अपने पर्दे के किरदार से ब‍िल्कुल अलग न‍िजी ज‍िंदगी में काफी स्टाइल‍िश हैं। 

यह भी पढ़ें:- 'The Lion King' में डबिंग को लेकर पाक एक्टर ने शाहरुख का उड़ाया मजाक, तो फैंस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

यह भी पढ़ें:- कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा चांस, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

यह भी पढ़ें:- इन टॉप स्टार्स ने की बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉडी बिल्डिंग की शुरुआत, सब दिखाते हैं एक दम Fit

यह भी पढ़ें:- Wimbledon की तरफ से दीपिका को मिला ये शानदार न्यौता, लेकिन हो गई बड़ी गलती

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bhabiji ghar par hain fame yogesh tripathi life struggle...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats