image

बिग बॉस 13 में नजर आने वाला हर कंटेस्टेंट वैसे तो दर्शकों को एंटरटेन करने में मुख्य भूमिका निभा रहा है, लेकिन इस बार शो में सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को माना जा रहा है। घर में जहां कंटेस्टेंट के बीच जंग देखने को मिल रही है, वहीं उनकी जंग का असर बाहर उनके फैंस में देखने को मिल रहा है। 

वैसे तो फैन्स ने सिद्धार्थ के काम को हमेशा पसंद किया है, बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ को काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस के फैन्स शो में ऑनस्क्रीन कपल सिद्धार्थ और रश्मि का कनेक्शन देखने के लिए काफी एक्साइडेट थे। लेकिन बीते एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखकर फैन्स काफी निराश हुए, सिद्धार्थ का रश्मि पर चिल्लाना और गुस्सा करना फैन्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर्स सिद्धार्थ को ओवर अग्रेसिव बता रहे हैं, सिद्धार्थ के प्रति सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा देखकर लगता है कि रश्मि पर गुस्सा करना सिद्धार्थ पर काफी भारी पड़ गया है।

यह भी पढ़ें:- इस बीमारी के चलते 3 दिन अस्पताल में एडमिट रहे He-Man, और अब...

यह भी पढ़ें:-  Salman की जिंदगी में बेहद अहमियत रखता है ये इंसान, आंख मूंदकर करते हैं भरोसा

एक यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज टीवी इंडस्ट्री में हमेशा बदतमीज इंसान की रही है, जो हमेशा ओवर अग्रेशन में कुछ भी बकवास कर देता है। तभी तो एक शो से उसको निकाल भी दिया था उसके नखरे देखकर, अब बिग बॉस में हमें लाइव दिखेंगे उसके नखरे.

'एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज शुक्ला जी का मूड सही नहीं था शायद, हर किसी के ऊपर आज बरस रहे थे। मुझे उनकी पर्सनैलिटी पसंद है, लेकिन आज उन्होंने अपने फैन्स को निराश किया है.'

यह भी पढ़ें:-  मुकदमा दायर होने के बाद Bigg Boss ने शो के इस कांसेप्ट को लेकर किया बड़ा बदलाव

यह भी पढ़ें:- अपने दिलकश अंदाज में भूमि पेडनेकर ने दिल्ली के लव कुश रामलीला में पहुंच लगाए चार-चांद

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bb13 siddharth shukla trending on twitter as over aggressive...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats