image

बिग बॉस 13 में आने वाला हर एपिसोड दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि घर के अंदर जाने के बाद कंटेस्टेंट का अपने परिवार वालों के साथ कनेक्शन खत्म हो जाता है। उन्हें इस बात का अंदाजा तक नही होता कि आखिर बाहर चल क्या रहा है। टास्क के दौरान घर में मौजूद कंटेस्टेंट के बीच भारी ड्रामा भी देखने को मिलता है, जिसके चलते वो एक-दूसरे के साथ तो कभी-कभी खिलाफ नजर आते हैं। 

बिग बॉस में हाल ही में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच नाराजगी देखने को मिली। सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान आरती सिंह के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिससे घर के अन्य कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला नाराज हो गए थे। सिद्धार्थ डे के व्यवहार से घर की एक और कंटेस्टेंट भी गुस्सा हो गई थीं, सिद्धार्थ डे के कमेंट के बाद आरती सिंह को बहुत बुरा लगा था और वो इस दौरान भावुक भी हो गई थीं। 

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: क्यों दूसरी शादी के लिए शम्मी कपूर ने रखी थी ऐसी शर्त जिसे सुनकर हर कोई रह गया था दंग ?

एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ डे के कमेंट से नाराज हैं। कृष्णा अभिषेक ने कहा, मैं शॉक्ड हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं, वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? कृष्णा ने आगे कहा, सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। लोग उनको ही गालियां दे रहे हैं, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। कृष्णा ने कहा, मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा, आरती मेरी बहन हैं। मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई (सलमान खान) के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है।

इस वजह से हुई सिद्धार्थ और आरती के बीच अनबन ...

बिग बॉस में टास्क के दौरान मेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने के लिए टास्क दिया गया था। इसमें कंटेस्टेंट को एक-दूसरे का हाथ पकड़ना था और फीमेल कंटेस्टेंट को उनका हाथ छुड़ाने का प्रयास करना था। इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे पर घर में पड़ी चीजें जैसे हल्दी, मिर्च, शेविंग क्रीम लगाना शुरू किया। सिद्धार्थ डे इससे नाराज हो गए और कहा, बिना शीलाजीत के लड़कियां ये सब कर रही हैं। सिद्धार्थ के इस कमेंट से आरती सिंह नाराज हो गई थीं। उन्होंने इसके जवाब में कहा था, तुझे तो शीलाजीत की जरूरत नहीं है न।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BB13 siddharth dey aarti singh krushna abhishek...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats