image

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि अभिनेता अर्जुन राम पाल तीसरी बार पिता बन चुके हैं। गुरुवार 18 जुलाई 2019 को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने मुंबई के ह‍िंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया।

इसी बीच हाल ही में अर्जुन रामपाल के न्यूलीबॉर्न बेटे और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। रविवार 21 जुलाई को अर्जुन रामपाल को उनके नन्हे बेटे और गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ हॉस्पिटल से घर जाते हुए देखा गया। फोटो में अर्जुन रामपाल अपने नन्हे बेटे को अपनी गोद में लिए हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी हैं। 

यह भी पढ़ें:- Shocking: लोग समझते रहे कॉमेडी लेकिन सेट पर ताल‍ियां के बीच इस कॉमेड‍ियन ने तोड़ा दम

 

यह भी पढ़ें:- ग्रांड प्रीमियर में पहुंचे सलमान, जानिए Nach Baliye सीजन 9 के असल जज के बारे में खास

 

तीसरी बार पिता बनने की खुशी अर्जुन रामपाल के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। एक खास की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक गैब्रिएला की ड‍िलीवरी स‍िजेर‍ियन हुई है। बता दें कि बेटे से पहले अर्जुन की दो बेट‍ियां भी हैं माह‍िका और मायरा, दोनों बेटियां एक्स वाइफ मेहर जेस‍िया से हैं। अर्जुन के प‍िता बनने की खबर सुनते ही उनकी दोनों बेट‍ियां अर्जुन से मिलने हॉस्पिटल पहुंची थीं, बुधवार को गैब्रिएला को जब हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था उस वक्त भी उनकी दोनों बेट‍ियां साथ थीं।

यह भी पढ़ें:- Mermaid look में सनी लियोनी का खूबसूरत अंदाज फैंस को बना रहा है अपना दीवाना, देखें तस्वीरें

 

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 में सबको तमंचे पर डिस्को करवाते हुए नजर आएंगे प्रणव सिंह चैम्पियन!

 

बता दें कि तीसरी बार पिता बनने पर अर्जुन रामपाल को बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। वहीं, अभी तक अर्जुन और गैब्रिएला ने बेटे का नाम तय नहीं किया है। एक खास बातचीत में एक्टर से जब बेटे के नाम को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा- "अभी नहीं सोचा है, सोच रहे हैं", अर्जुन और ग्रैबिएला के रिश्ते की बात करें तो ऐसी खबरें हैं कि दोनों पिछले 1 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, दोनों की अभी शादी नहीं हुई है।इस साल अप्रैल में अर्जुन रामपाल ने ग्रैबिएला की प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। 

यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि इन दो सुपरस्टार के साथ भी काम करना चाहती हैं कंगना रनौत

यह भी पढ़ें:-  तैमूर संग अपने बेटे अशर की तुलना के बारे में सुनकर सनी लियोनी ने दिया ऐसा Reaction

यह भी पढ़ें:- Photos: लंदन में देखिए पटौदी परिवार का मस्ती भरा अंदाज और तैमूर-इनाया की क्यूट बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Arjun rampal take his newborn son and girlfriend gabriella 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats