image

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक कृति सेनन और पंजाबी सिंगर, एक्टर दिलजीत सिंह दोसांझ 'अर्जुन पटियाला' में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला गाना मैं दीवाना तेरा आज रिलीज हो गया है जोकि एक पार्टी सॉन्ग है। इस गाने को पॉलीवुड और बॉलीवुड के फेमस सिंगर गुरु रंधावा ने लिखा और गाया है। गाने को कम्पोज सचिन-जिगर ने किया है। गाने में दिलजीत, कृति और वरुण तीनों नजर आ रहे हैं। इस गाने में दिलजीत कृति के साथ फ्लर्ट करते नज़र आ रहे है। गाने में डांस फ्लोर पर धूम मचाते दिलजीत का उनके दोस्त वरुण साथ देते नज़र आ रहै हैं।

बजट स्मार्टफोन के सैगमेंट में LG ने मारी एंट्री, किए तीन जबरदस्त फोन लॉन्च

गाने को आज सुबह 11 बजे रिलीज किया है और खबर लिखे जाने तक यू-ट्यूब पर इस गाने को 468,832 लोग देख चुके हैं। ट्विटर की जनता को आप जानते ही हैं, अलग ही ज़ोन में रहती है और दिलजीत, कृति के इस गाने की इसके बीच पूरी चर्चा है। फिल्‍म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म में दिलजीत एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे जबकि कृति फिल्म में जर्नलिस्ट का रोल प्ले कर रही हैं। दोनो की जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। 

यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा, मनोरंजन से भरपूर है। गौरतलब है कि इससे से पहले दिलजीत दोसांझ अनुष्का शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म फिलौरी और मल्टी स्टारर फिल्म उड़ता पंजाब में नज़र आ चुके है। खास बात है कि जहां उड़ता पंजाब में वो एक गंभीर पुलिस ऑफिसर की भुमिका में नज़़र आ चुके है। वहीं और इस फिल्म में वह पुलिस अफ़सर के रुप में कॉमेडी करते नज़़र आएंगे। बता दें 'अर्जुन पटियाला' 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 'Arjun Patiala''s Original Party Song Release, showing Diljeet flirting with kriti sanon

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats