image

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों के अलावा अगर किसी बात को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में छाय हुए है तो वो है मलाइका अरोड़ा और उनकी दोस्ती जिसे बहुत से लोग एक रिश्ते का नाम भी दे चुके है। उन दोनों की शादी की अफवाहों को भी बड़ी तेज हवा मिली। लेकिन अब मलाइका के बाद इन अफवाहों पर पहली बार अर्जुन कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए आपको आगे बताते है कि आखिरकार इस चर्चा को लेकर अर्जुन कपूर बोले क्या है...

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा- मेरा जीवन बचपन से ही एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। मैं ज्यादा ऊंची छलांग नहीं मारना चाहता। मैं एक बार में एक ही स्टेप लेना चाहता हूं आप सभी को दुआओं और फिक्रमंद होने के लिए शुक्रिया और मैं जब भी शादी करूंगा, अगर करूंगा तो सबको बताऊंगा. ये कोई छिपाने वाली चीज तो नहीं है। 

आगे अर्जुन ने कहा- शादी का कोई प्लान नहीं है मैं अभी बहुत खुश हूं, जिस तरह से मीडिया और फैन्स मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रिस्पेक्टफुल रहे हैं मैं सभी का आभारी हूं मुझे ढेर सारा सम्मान मिला है इसी वजह से मैं सभी के साथ काफी खुले तौर पर जुड़ा हुआ हूं मुझे ऐसा लगता है कि जिस चीज को जब होना होता है वो उस समय ही होता है। 

अर्जुन से इस दौरान ये भी पूछा गया कि जब उनकी शादी की अफवाहें उड़ती हैं तो उन्हें कैसा लगता है अर्जुन ने इस पर कहा- हमारे प्रोफेशन में ये हमेशा कायम रहेगा. ये शायद एक्टर बनने के संदर्भ में एक ऐसी चीज है जो चुकानी ही पड़ती है पर इस फैक्ट को भी नहीं झुठलाया जा सकता है कि मेरी उम्र के बाकी साथियों की भी शादी हो रही है। 

तो लोगों को ऐसा लगता है कि अगर सबकी हो रही है तो इसकी क्यों नहीं हो रही मेरी उम्र अभी 33 साल है और मैं कुछ समय और इस नर्णय की तह तक पहुंचने से पहले ले सकता हूं शादी पूर्ण रूप से तभी होती है जब आप इसे लेकर पूरी तरह से निश्चिंत रहें और आपको इसकी सही जरूरत महसूस होने लगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: arjun kapoor speak up on marriage with malaika arora

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats