image

फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में शुमार अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का फर्स्ट लुक पोस्टर जहां पहले रिलीज किया जा चुका है वहीं फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म काे 24 मई 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस वजह से फिल्म जन्नत से स्टार बनी सोनल को बॉलीवुड इंडस्ट्री को कहना पड़ा था अलविदा

 

यह भी पढ़ें:- सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बोली ऐसी बात, जिसे सुनकर सबके उड़े होश

 

राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के ट्रेलर पर जब अर्जुन कपूर से पिता बोनी कपूर के रिएक्शन से जुड़ा सवाल पूछा गया था, अर्जुन ने खुलासा किया कि उनके पिता, ट्रेलर देखकर बहुत भावुक हो गए। पिता की ऐसी प्रतिक्रिया ने उन्हें चौंका दिया था। अर्जुन ने माना कि कहीं ना कहीं उनके पिता भी एक कॉमर्शियल व्यूअर हैं, इसलिए उन्होंने अर्जुन के इस फिल्म को करने के फैसले को बेहद सराहते हुए इसे एक अच्छा फैसला करार दिया। अर्जुन कपूर बताया कि उनके पिता बोनी कपूर को उनपर गर्व है, पिता को इस बात की बहुत खुशी है कि उन्होंने अपने जॉनर और अपने कम्फर्ट लेवल से हटकर फिल्म के किरदार को अलग ढंग से निभाया।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

अर्जुन ने यह भी बताया कि वह खुद भी अपनी पसंद से खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि फिल्म की कहानी और किरदार दोनों ही दर्शकों को पसंद आएंगे, फिल्म लोगों के बीच एक पॉजिटिव इम्पैक्ट छोड़ने में कामयाब होगी। 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है, अर्जुन कपूर फिल्म में एक इंटेलिजेंस ब्यूरो अफसर की भूमिका निभा रहे हैं. आमतौर पर अर्जुन को हल्के फुलके एंटरटेनर के रूप में ही देखा गया है। ज्यादातर कॉमिक रोल्स में, राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी ये फिल्म न सिर्फ गन-ब्लेज़िंग है बल्कि हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से भरपूर है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Arjun kapoor reveals boney kapoor reaction on india's most wanted trailer 

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats