image

बॉलीवुड में कुछ रिश्ते लम्बे समय के साथी होते है तो वही कुछ रिश्ते एक समय में ही टूट कर चूर- चूर हो जाते है। जहां सितारों की शादियां चर्चाओं का रुख अपनी ओर कर रही है वही कुछ अफेयर भी लोगों के मनोरंजन का विषय बन रहे है। यहां हम बात कर रहे है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की। अब दोनों का साथ में दिखना आम बात हो गई है । इस वेडिंग सीजन में ये भी चर्चा है कि मलाइका-अर्जुन जल्द शादी कर सकते हैं । बीते दिनों मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया था। अब इस पर पहली बार अर्जुन कपूर की तरफ से बयान आया है। 

हाल ही में आईएएनएस से इंटरव्यू के दौरान जब उनसे मलाइका के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में कोई बात होगी, तो आपको पता चल जाएगा। अर्जुन ने ये भी बताया कि उनके बारे में फैलने वाली अफवाहों से वह परेशान नहीं होते हैं। उन्हें लगता है कि यह सेलिब्रिटी होने की बहुत छोटी कीमत है।

इससे पहले मलाइका ने शादी की बात कहा था कि ये सब मीडिया की अपनी बनाई हुई बातें हैं। इसके अलावा मलाइका ने कहा कि वो अपनी शादी कभी खत्म नहीं करना चाहती थीं। 

मलाइका ने कहा था, "मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं कोई ऐसा जिसके साथ आपका सामंजस्य हो अगर ऐसा हो जाता है तो आप लकी हैं आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया"


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: arjun kapoor reaction on his wedding with malaika arora

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats