image

बाॅलीवुड के जाने-माने स्टार अर्जुन कपूर जिन्हाेंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता। इन्हाेंने लाेगाें में अपने शानदार अभिनय से सबकाे बेहद प्रभावित किया। लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं इनके और इनकी सौतेली मां श्रीदेवी से जुड़ी एक खास बात। 

यह भी पढ़ें:-  PHOTOS: आखिर क्यों सबके सामने रणवीर सिंह ने हाथोें में पकड़े पत्नी दीपिका के सैंडल

यह भी पढ़ें:- कलंक की असफलता पर सोनाक्षी सिन्हा ने बोली हैरान कर देने वाली ये बात- मैं स्ट्रेस नहीं...

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि अर्जुन कपूर और श्रीदेवी दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया, लेकिन जब श्रीदेवी की मौत हुई तब लोग ये देखकर हैरान रह गए कि अर्जुन कपूर पापा बोनी कपूर के साथ बड़े बेटे का फर्ज न‍िभाते नजर आए। वो दुबई गए और हर मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ खड़े रहे। अर्जुन ने श्रीदेवी की दोनों बेट‍ियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को बहन की तरह अपनाया, लेकिन अर्जुन ने ये फैसला किसी करीबी मेंबर की सलाह के बाद ल‍िया था। इस बारे में एक्टर ने पहली बार खुलासा किया। 

यह भी पढ़ें:-  पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक को लेकर 26 अप्रैल को SC में होगा फैसला, EC ने सौंपी सीलबंद रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:- Kalank Box Office Collection: धीमी पड़ी फिल्म कलंक की कमाई, क्या आने वाले दिनों में होगी ढेर

एक खास इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया था कि, जब मुझे ये खबर मिली कि श्रीदेवी का न‍िधन हो गया है तो मैं फौरन अपनी मौसी अर्चना शौरी से मिलने गया। मैंने उनसे बातचीत की, उन्होंने कहा, जो द‍िल कहे वो करो। इसके बाद मैंने अपनी बहन अंशुला से बातचीत की, इसके बाद मैं डैड के पास दुबई गया। अर्जुन कपूर ने कहा, "मैं और अंशुला दोनों हमेशा जाह्नवी और खुशी के साथ हैं। वो वक्त दोनों के ल‍िए बहुत मुश्क‍िल था। मुझे खुशी है कि मैंने अपने द‍िल की बात सुनी, मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है। ये ऐसी तकलीफ है जिसे मैं अपने दुश्मनों के लिए भी नहीं मांग सकता हूं"

यह भी पढ़ें:- Video: आलिया ने इस बार कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली को भी दिया मुंहतोड़ जवाब

 

यह भी पढ़ें:- विवादों से बाहर निकल अब दान-पुण्य के कामों पर उतरी कंगना रनौत, पढ़ें पूरी खबर

 

अर्जुन कपूर ने बताया, "मेरी मां हमेशा पापा बोनी कपूर को बहुत प्यार करती थीं। वो चाहती थीं कि कभी पापा को कोई तकलीफ हो तो मैं उनके पास रहूं, वो हमेशा चाहती थी कि उनके करीबी और प्यारे लोग साथ रहें", अर्जुन ने कहा, मैंने ये महसूस किया है। मैंने खुद महसूस किया है ये आसान नहीं होता है। मेरे अंदर एक शून्य की भावना है जो अंशुला भर सकती है। आज जाहन्वी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला अपनी तीनों बहनों के साथ अर्जुन कपूर का खास रिश्ता है। 

यह भी पढ़ें:- Video: फ्लाइट में अपने साथ वाले पैसेंजर्स को देखकर आमिर खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

यह भी पढ़ें:- London में अपनी खास फ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय करती नजर आईं करीना कपूर खान

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Arjun kapoor consulted his aunt archana when sridevi passed away know why

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats