image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन गायकों में शुमार अरिजीत सिंह आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलो पर राज करते हैं। इनके संगीत ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। बता देें कि आज अरिजीस सिंह अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं इनके जीवन से जुड़़ी कुछ खास बातें। 

सिंगर अरिजीत सिंह बॉलीवुड के सबसे नामचीन गायकों में शुमार होते हैं। जो अपने मीठे सुर और शानदार गायिकी के लिए जाने जाते हैं। आज अरिजीत सिंह का जन्मदिन है। वह 32 साल के हो गए हैं। छोटे शहर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से निकलकर अरिजीत ने अपनी प्रतिभा और लगन से अपनी एक बड़ी पहचान बनाई है। अरिजीत कभी अपनी गायिकी के लिए फैन्स के बीच लोकप्रिय रहे तो दूसरी ओर विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है।

यह भी पढ़ें:- सलमान खान ही नहीं बल्कि कटरीना कैफ भी बूढ़ी औरत के किरदार में आएंगी नजर

 

यह भी पढ़ें:-  Facts सॉन्ग के बाद अब Karan Aujla कर रहे हैं Facts-2 की तैयारियां, देखें वीडियाे

 

अरिजीत सिंह गुलाम अली, जगजीत सिंह, मेहंदी हसन को सुनना पसंद करते हैं। बॉलीवुड में अरिजीत का पहला गाना 2011 में आई फिल्म 'मर्डर 2' का 'फिर मोहब्बत करने चला है तू...' था। इस गाने के रिलीज ने अरिजीत को रातों-रात स्टार बना दिया था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अरिजीत ने ये गाना 2009 में गाया था लेकिन ये उस वक्त रिलीज नहीं हो सका।

अरिजीत इस गाने को गाकर भूल चुके थे। बाद में जब ये गाना 2011 में रिलीज हुआ तो इस बात की जानकारी भी अरिजीत के दोस्त ने उन्हें दी थी। अरिजीत 45 मिनट गाने लिए के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वहीं बॉलीवुड के एक गाने के लिए अरिजीत की फीस 16 लाख तक है। इतनी फीस के बाद भी अरिजीत एकदम सादा जीवन जीते हैं। अरिजीत आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रैवल करना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें:- Sidhu Moose Wala ने mafia style के जरिए दिया अपने फैंस को Surprise, देखें वीडियाे...

 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से वरुण धवन को धोने पड़े थे होटल के बर्तन, जानिए दिलचस्प किस्सा

 

अरिजीत सिंह की पहली शादी को लेकर अब तक राज बना हुआ है। शादी को लेकर भी चर्चा होती रही है और अब तक यह राज ही बना हुआ है अरिजीत ने 2014 में कोयल रॉय से शादी की। जो पहले से ही एक बच्ची की मां हैं। पहली शादी को लेकर कहा जाता है अरिजीत की पहली शादी जल्दबाजी के फैसले के कारण हुई थी इसलिए रिश्ता देर तक नहीं टिक सका।

जब सलमान खान एक अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे थे तब सिंगर अरिजीत सिंह को 'आशिकी-2' के लिए बतौर बेस्ट सिंगर नॉमिनेट किया गया था। कहा जाता है कि जब अरिजीत का नाम अनाउंस हुआ तब वो सो रहे थे। जब उन्हें किसी ने जगाया तो वो कैजुअल शर्ट और चप्पल पहनकर ही स्टेज पर पहुंच गए। सलमान को अरिजीत का ये रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया और जब सलमान ने उनसे पूछा कि क्या आप सो रहे थे तो अरिजीत ने जवाब दिया कि आप लोगों ने सुला दिया। बस अरिजीत की यही गलती उनपर भारी पड़ गई और इस गलती के लिए उन्हें सलमान से सरेआम माफी मांगनी पड़ी लेकिन सलमान ने अरिजीत को उनके लिए गाने से बैन कर दिया।

यह भी पढ़ें:- PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक को बताया जा रहा है किसी संत का गुणगान, EC ने कहा...

लेकिन आज अरिजीत सिंह फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सिंगर्स में गिने जाते हैं। जिन्हें किसी और पहचान की जरुरत नही। दैनिक सवेरा की तरफ से अरिजीत सिंह काे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Arijit Singh birthday special

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats