image

बाॅलीवुड अभिनेता अरबाज खान पत्नी मलाइका अराेड़ा काे तलाक देने के बाद आजकल अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ अपना समय स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। इन्हें एक बार नही बल्कि कई बार एक साथ स्पाॅट किया जा चुका है। लेकिन इस बार तो कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण इनके भाई सलमान खान को भी लग सकता है बेहद बुरा। 

दरअसल हाल ही में सलमान की फिल्म 'भारत' की स्क्रीनिंग हुई थी। इस स्क्रीनिंग में सलमान खान के परिवार के अलावा फिल्म से जुड़े स्टार्स और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज पहुंचे। खास बात यह है कि इस स्क्रीनिंग पर अरबाज नहीं पहुंचे। अरबाज 'भारत' फिल्म की स्क्रीनिंग छोड़कर गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर जॉर्जिया और अरबाज की यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि जिस दिन सलमान खान ने 'भारत' फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी उसी दिन अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का जन्मदिन था। 

ऐसे में अरबाज देर रात जॉर्जिया के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुए। यह दोनों एक साथ डिनर डेट पर आए थे। दोनों ने मीडिया को देखते ही जमकर पोज दिए। अरबाज और जॉर्जिया खुश नजर आ रहे थे। अपने बर्थडे के मौके पर जॉर्जिया ने लेपर्ड प्रिंट का वनपीस पहना हुआ था। इस ड्रेस में जॉर्जिया सुंदर लग रही थीं। वहीं अरबाज डेनिम शर्ट के साथ ब्लू पैंट पहनी थी। जॉर्जिया के साथ अरबाज भी जंच रहे थे। खबरों की मानें तो अरबाज और जॉर्जिया जल्द ही शादी कर सकते हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Arbaaz missed salman film bharat screening spotted with girlfriend

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats