image

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखकों में अनुराग कश्यप का नाम बेहद जाना पहचाना है। हाल ही में ये सोशल मीडिया पर विवादों और कई खतरनाक बयानों से घिरे हुए हैं। इसकी वजह एक तो ये है कि ये हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर सबके सामने रखते हैं, लेकिन इनका यही स्वाभाव लगता है इनके लिए सबसे बड़ा खतरा बन गया है।

यही नही बल्कि वो कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं, इस बार ट्रोलर्स ने अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी दी है और अपशब्द कहे। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल भी किया है कि कैसे इस तरह के लोगों से निपटा जाए? अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक यूजर का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है, अनुराग ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी। अनुराग ने लिखा- "प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई, सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपोर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं, क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?"

अनुराग ने जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है, उसमें निर्देशक की बेटी के लिए गालियों के साथ धमकी दी गई है। जिस ट्विटर हैंडल से धमकी दी गई है वो किसी चौकीदार रामसंघी का नजर आ रहा है, अनुराग के ट्वीट करने के बाद यूजर्स तमाम सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने अनुराग कश्यप से पूछा- आप कैसे मोदी को ब्लेम कर रहे हैं, वहीं दूसरे ने ट्विटर पर लिखा- 130 करोड़ की पॉपुलेशन हैं आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते। ये कॉमन सेंस है, आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेन फाइल करनी चाहिए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anurag Kashyap claims PM's follower threatened daughter

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats