image

कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा अपने शो के साथ आए दिन दर्शकों को खुश करते नजर आते हैं। इस शनिवार आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है, क्योंकि कपिल शर्मा के शो में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर नजर आने वाले हैं। जी हां, सोनी टीवी के ऑफ‍िश‍ियल अकाउंट से शो का प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो में कप‍िल शर्मा, अनुपम खेर का स्वागत करते नजर आ रहे हैं, लेकिन अनुपम ने आते ही कपि‍ल से ऐसे सवाल किए कि कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा की बोलती बंद हो जाती है।

दरअसल, अनुपम खेर ने जैसे ही शो में एंट्री की कपिल अनुपम खेर का स्वागत करते हैं। इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है। इसके बाद अनुपम कपिल से उनके पिता बनने को लेकर सवाल पूछते हैं। अनुपम सवाल करते हैं, ‘आपके शो में मैं आपसे (कपिल) पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है?’

अनुपम के सवाल का कपिल जवाब नहीं दे पाते हैं, अनुपम कई बार कपिल से पूछते हैं कि खबर क्या है? अनुपम के इस सवाल का कपिल जवाब देते हुए कहते हैं कि बस आप सबकी ब्लेसिंग्स चाहिए, ये सुनकर अनुपम कहते हैं कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए। अनुपम की हाज‍िर जवाबी सुनकर ऑड‍ियंस तो खुशी से झूम उठती है लेकिन कप‍िल शर्मा शरमाते नजर आ रहे हैं। कप‍िल शर्मा शो में इसके पहले भी स‍िंगर उषा उत्थप ने श‍िरकत की थी, उस वक्त भी एक छोटा बच्चा शो में आया था, ज‍िसे देखकर कप‍िल शर्मा ने कहा, अरे कितनी छोटी ऑड‍ियंस आई है। कप‍िल बच्चे को गोद में उठाकर उसके साथ खेलने लगते हैं, ये देखकर उषा उत्थप कप‍िल को टीज करते हुए कहती हैं ये आपका बच्चा है। उषा उत्थप के सवाल पर कप‍िल कहते हैं नहीं, ऐसा होने में भी 9 महीने लगते हैं। वहीं पहली बार आप शो में कपिल शर्मा की बोलती बंद होते हुए देखेंगे, जो आपके चेहरे पर भी खुशी ला देंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anupam kher ask kapil sharma about...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats