image

बॉलीवुड में अनिल कपूर ऐसे एक्टर है जिन्हें देखकर कोई भी उनकी उम्र का पता नही लगा सकता है। इंडस्ट्री को अनिल कपूर ने एक से बढकर एक फिल्में दीं हैं। अनिल कपूर 62 की उम्र में भी बेहद एवरग्रीन दिखते हैं। बता दें कि अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता की शादी को 35 साल हो गए हैं। बता दें कि आज ही के दिन 19 मई 1984 को अनिल-सुनीता संग शादी के बंधन में बंधे थे। 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी की थी। हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी लव लाइफ के साथ-साथ शादीशुदा जीवन पर भी बात की।

यह भी पढ़ें:- CANNES में सोनम कपूर ने खूबसूरती को दी कड़ी टक्कर, दीपिका-प्रियंका का हॉट लुक भी हुआ फेल

 

यह भी पढ़ें:- बाहुबली स्टार प्रभास फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं खास Surprise, वीडियो शेयर कर बताया...

 

- दरअसल, पूछा गया था कि क्या सुनीता मीडिया से शर्माती हैं, क्योंकि उन्होंने एनिवर्सरी पर इंटरव्यू में एक बयान भी नहीं दिया। जवाब में अनिल ने कहा, "वह मीडिया से शर्माती नहीं है, बस बात नहीं करती। नॉर्मल लाइफ जीना चाहती है और मैं उसके फैसले का सम्मान करता हूं।

- अनिल ने बताया, "मुझे सबसे पहले उसकी आवाज से प्यार हुआ था। मैं सोचता था हे भगवान! कितनी खूबसूरत आवाज है यार। क्या इंग्लिश बोलती है। उच्चारण तो बहुत ही अच्छा है। पहली बार मैं उससे राजकपूर के घर में मिला था। वह बहुत ही आकर्षक थी या कहूं कि सेक्सी भी। उसने गोगो चश्मा पहना हुआ था। फिर हमारी फोन पर बात शुरू हुई और दोस्ती आगे बढ़ी। शुरुआत में हम अच्छे दोस्त बने और फिर हमें एक-दूसरे से प्यार हुआ। जब वो मेरे आसपास नहीं होती थी तो मैं उसे याद करने लगा था। जब तक उससे बात न हो, एक खालीपन सा लगता था। उससे मिलने के लिए मैं बस से जाया करता था।"

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: आखिर क्यों इस बॉलीवुड अभिनेत्री के दुश्मन बन गए थे आदित्य चोपड़ा

यह भी पढ़ें:- Collection Day 3: दे दे प्यार दे पर पड़ा वोटिंग का असर, तीसरे दिन धीमी पड़ी कमाई

- अनिल कपूर कहते हैं कि, "जब हम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे, तब वह एक मॉडल थी। एक बैंकर की बेटी होने के बावजूद उसने हमेशा खुद को सपोर्ट किया, कभी भी अपने पेरेंट्स से पैसा नहीं लिया। इसके लिए मैं उसका बहुत सम्मान करता हूं। उसने कहा था- जब मैं शादी करूंगी तो सिर्फ एक जोड़ी कपड़े में आऊंगी। कोई गहना या ज्वैलरी नहीं होगी। सिर्फ एक सलवार कमीज या साड़ी, बस। बाकी हम खुद अपने लिए बनाएंगे।"

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Anil Kapoor Talks About His Relationship With Wife Sunita

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats