image

अभिनेता अंगद बेदी इन दिनों अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के चलते सुर्खियों में हैं। फिलहाल फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अंगद बेदी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं। 

अंगद बेदी ने अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ मई में गुपचुप तरीके से शादी रचाई। बता दें कि, इन दोनों की एक बेटी मेहर भी है। हाल ही में दिए एक खास इंटरव्यू के दौरान अंगद ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए बाकी स्टारकिड्स जैसी लाइमलाइट नहीं चाहते हैं। वे अपनी बेटी को पैपराजी से दूर रखने के लिए सजग प्रयास कर रहे हैं और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई।

इसके आगे अंगद ने कहा, "मैं बच्चों को सोशल मीडिया पर लाने का बहुत बड़ा समर्थक नहीं हूं, ये जरूरी ही नहीं है" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जो आजकल हो रहा है वो ये है कि हम अपने बच्चों से उनका बचपन छीन रहे हैं। हो सकता है कि मैं जिस तरह से सोच रहा हूं वो गलत हो लेकिन फिर मुझे लगता है कि उनकी वो मासूमियत कहां है? वो तो सब कुछ जानते हैं"

यह भी पढ़ें:-  Box Office Collection: आयुष्मान की 'Dream Girl' बटोर रही है खूब सुर्खियां, बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा ये रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें:-  Collection: इतना ही कलेक्शन कर पाईं 'पल पल दिल के पास', 'द ज़ोया फेक्टर' और 'प्रस्थानम', बजट भी पार करना हुआ मुश्किल

अंगद ने बताया, "एक बच्चे को बच्चा ही रहना चाहिए जब तक ऐसा करना संभव हो सके। उन्हें और ढेरों चीजें एक्सप्लोर करनी चाहिए, ये किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं है। जिंदगी कोई प्रतियोगिता नहीं है। मुझे लगता है कि एक लिमिट के बाद मां-बाप बच्चों पर कुछ ज्यादा ही दबाव डाल देते हैं, हम मेहर की तस्वीरों को निजी रखना चाहते हैं क्योंकि बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगती हैं और फिर ये बच्चों पर एक तरह का दबाव बना देता है". अंगद ने कहा, "फोटोग्राफर्स बच्चों की आंखों पर बहुत ज्यादा फ्लैश चमकाते हैं और मैं इस चीज के साथ सहज नहीं हूं। एक रेट कार्ड तय कर दिया जाता है कि किस बच्चे की तस्वीरें कितनी बिक रही हैं, और मैं इस चीज के पक्ष में नहीं हूं, हम अपनी बेटी के लिए इस तरह का प्रोजेक्शन नहीं चाहते हैं"

यह भी पढ़ें:- इंशाअल्लाह नहीं बल्कि इस नए प्रोजेक्ट को लेकर भंसाली के साथ काम करेंगी आलिया भट्ट

यह भी पढ़ें:-  फिल्म दबंग 3 के जरिए सलमान बड़ा खिताब करने जा रहे हैं अपने नाम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Angad bedi not agree giving limelight to daughter mehr...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats