बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हर दिन किसी न किसी विषय को लेकर लाइमलाइट में छाय रहते है। जी हां, स्टार प्लस के आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' ने सास-बहू मंदिर में शो लांच कर देश का ध्यान आकर्षित किया है, बस यह ही नहीं बल्कि इसके लॉन्च की पीछे छिपी ख़ासियत ने दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन का ध्यान भी अपनी और आकर्षित कर लिया है।

बता दें कि हाल ही में, 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल ने उदयपुर में सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और कई हज़ार साल पुराने सास-बहू मंदिर में अपने ऑन-स्क्रीन देवर के साथ अपना आगामी शो लॉन्च किया था। इस अद्वितीय लॉन्च ने न केवल देश को आकर्षित किया बल्कि अमिताभ बच्चन भी इसके आकर्षण से बच नहीं पाए और अभिनेता ने अपने ट्वीट में इस सास-बहू मंदिर की सांस्कृतिक जीवन शक्ति को साझा किया है।

सास-बहु मंदिर से आकर्षित अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम के उदयपुर में सास-बहू मंदिर की यात्रा के कुछ समय बाद ही, अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश में 1000 साल पुराने जुड़वां मंदिर का पता लगाया, जिन्हें सास-बहू मंदिर कहा जाता है।

जान्हवी मित्तल ने एक विश्वासघाती बहू के रूप में डेली सोप देखने वाले दर्शकों के बीच उमंग की लहर पैदा कर दी है। जो ठेठ और आज्ञाकारी बहू के विपरीत है। एक आदर्श बहू की आड़ में, जान्हवी मित्तल ने आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' में अपने ही परिवार के खिलाफ साजिश रची है। शो के दिलचस्प प्रोमो और अनोखी कहानी ने शो के प्रति प्रत्याशा पैदा कर दी है।

स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे से प्रसारित होने वाला, 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: amitabh bachchan tweets about sarva gun sampanna tv show

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats