image

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के एक ट्वीट को लेकर लगातार विवाद जारी है। बता दें कि, उन्होंने सोमवार को लोकसभा एग्जिट पोल से जुड़ा एक मीम शेयर किया था। मीम में उनके अलावा सलमान खान, ऐश्वर्या राय  और  को ट्रोल किया गया था। विवेक के इस ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। 

आलोचनाओं में आने के बाद विवेक ओबेरॉय कल अपना विवादित पोस्ट डिलीट कर माफी मांग ली हैं, लेकिन विवेक की यह हरकत बॉलीवुड के सितारों ने उनकी सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा दी।

इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर मीडिया में यह कयायस लगाए जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने विवेक का बिना नाम लिए करारा जवाब दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है,’Social मीडिया पर सोच समझ कर ज़िक्र करो, ए दोस्त कहीं सामाजिक ऐतबार से ग़ैर मुनासिब ना हो !! 

गौरतलब है कि विवेक ओबेरॉय ने मस्ती में एक को कमेंट कर रिट्वीट कर दिया था। जिसको लेकर बहुत बवाल हुआ है। मामला महिला आयोग तक पहुंच गया था। जिसके बाद विवेक ओबेरॉय ने आनन-फानन में क्षमा मांगी है और उसको ट्वीट को डिलीट भी कर दिया है लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। 
अब सदी के महानायक द्वारा किया गया यह अप्रत्यक्ष तौर ट्वीट उन्हें दी गई नसीहत के तौर पर माना जा रहा है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: amitabh bachchan may reaction after vivek oberoi shared meme of aishwarya rai

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats