image

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रुटीन चेकअप के लिए उन्हें मंगलवार सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं खबरें सामने आ रही हैं, कि उन्हें 1 से 2 दिन और लग सकते हैं। 

इस वजह से हुए अस्पताल में भर्ती...

बताते चले कि, पिछले कुछ दिनों से बिग बी को लीवर से कुछ प्रॉब्लम हो रही थी। जिसके बाद उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, खास बात यह है कि बिग के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी किसी को भी नहीं थी। उन्हें एक रूम में रखा गया है जहां सिर्फ उनके परिवार वाले जा सकते हैं, तो वहीं इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:- 'चुलबुल पांडे' के लिए 'रज्जो' ने की करवा चौथ की खास तैयारियां, देखिए 'Dabangg 3' का ये पोस्टर

बता दें कि साल 1982 में फिल्म कुली के एक एक्शन सीन की वजह से बिग बी गंभीर चोट आई था। जिससे उनके शरीर से काफी खून बह गया था, इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें 200 डोनर्स के जरिए 60 बोतल खून चढ़ाया गया था। लेकिन उसी दौरान उन्हें हेपेटाइटिस बी की बीमारी ने घेर लिया। अपने एक इंटरव्यू में बिग बी ने बताया था कि 'एक्सीडेंट के दौरान मुझे जिन डोनर्स का खून चढ़ाया गया था, उनमें से एक को हेपेटाइटिस भी था। उसी के जरिए ये मेरे शरीर में प्रवेश कर गया, साल 2000 तक मैं ठीक रहा, लेकिन उसके बाद एक सामान्य मेडिकल चेकअप में ये बात सामने आई कि कि मेरा लिवर इंफेक्टेड है'' फैंस को जानकर बेहद दुख होगा कि, अमिताभ सिर्फ 25 प्रतिशत लिवर के सहारे जिंदा हैं, हेपेटाइटिस के कारण उनका 75 प्रतिशत लिवर डैमेज हो चुका है।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: नौकरानी के प्यार में पड़ ओम पुरी कर बैठे थे ऐसा काम, जानिए उनके जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amitabh Bachchan hospitalised for...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats