image

कुछ दिनों से स्वास्थ्य से जुड़ी कुछ परेशानियों के चलते अमिताभ बच्चन अस्पताल भर्ती हुए थे और अभी बीते दिन शुक्रवार की देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल से छुट्टी लेकर अमिताभ अपने घर पहुंचे। बता दें कि, उन्हें कार से घर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ जया बच्चन और अभिषेक बच्चन भी साथ थे। अमिताभ बच्चन ने सफेद और लाल रंग का जैकेट पहना था। उन्होंने सिर पर टोपी भी लगा रखी थी।

77 वर्षीय अमिताभ बच्चन मंगलवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे। सुचना के मुताबिक, अमिताभ के आंतों में दिक्कत थी। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें जैसे ही आईं फैंस लगातार ठीक होने की दुआएं करने लगे हालांकि इस दौरान भी वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे। अमिताभ ठीक होने के बाद जैसे ही घर लौटे उन्होंने अपने ब्लॉग पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा।

पोस्ट के साथ अमिताभ ने कई तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट में अमिताभ ने कहा कि सभी की निजता का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने लिखा- 'बीमारी और इलाज निजी चीजें हैं। इसका उल्लंघन गलत है। इसका सम्मान करिए। दुनिया में हर चीज बिकने के लिए नहीं होती है। सभी को मेरा प्यार और आभार। उन सभी के लिए जो देखभाल पर विचार करते हैं, जो चिंता करते हैं और मेरे लिए प्रार्थना करते हैं, शुक्रिया'

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: amitabh bachchan discharged from hospital

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats