image

सोनी टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से होता है। इस शो की वजह से ही लोग इसमें से करोड़पति बनकर निकलते हैं। जो उनके हर सपने को पूरे करते हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि, अमिताभ बच्चन की मेजबानी में टीवी के हिट क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का सोमवार को ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है, उसी के साथ अमिताभ ने शो के ऑफ ईयर होने की भी डीटेल दे दी है। 

छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे चर्चित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन 19 अगस्त, सोमवार को रात 9 बजे से शुरू हो गया। पहले दिन शो को शानदार रिस्पांस मिल रहा है, शो का आगाज जोर-शोर से हुआ। अमिताभ बच्चन ने शो की शुरुआत में सभी नियमों की जानकारी दी। इसी के साथ बताया, "13 हफ्ते का ये सफर अब आपके साथ चलेगा" इसी से साफ हो गया कि केबीसी का 11वां सीजन 13 हफ्ते तक चलेगा। इस सीजन में 65 एपिसोड होंगे।

शो में इस बार हफ्ते के चार दिन तो रजिस्टर किए गए कंटेस्टेंट के नाम होगा। शुक्रवार का दिन कर्मवीर एपिसोड होगा, इसमें रियल लाइफ हीरो सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। केबीसी का सेट इस बार भी पहले जैसा ही दिख रहा है, मगर 11वां सीजन तकनीकी लिहाज से पूरी तरह लैस है। फाइनेंशल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़ शो में खास तरह का मल्टीफंक्शनल कैमरा यूज किया गया है। जो पूरे सेट पर आसानी से मूव करते हुए, हर मूवमेंट को कैप्चर कर सकता है।

यह भी पढ़ें:- जल्द मम्मी- पापा बनने वाले कपिल- गिन्नी ने अपने इस खास दोस्त का Baby Shower किया एन्जॉय

यह भी पढ़ें:- मशहूर संगीतकार खय्याम को पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी अंतिम विदाई

केबीसी का सेट इस बार भी पहली नजर में पहले जैसा भले दिख रहा है। लेकिन 11वां सीजन टेक्नॉलिजी से पूरी तरह लैस है, फाइनेंशलएक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताब‍िक शो में खास तरह का मल्टीफंक्शनल कैमरा यूज किया गया है। जो पूरे सेट पर आसानी से मूव करते हुए, हर मूवमेंट को कैप्चर कर सकता है। बता दें कौन बनेगा करोड़पत‍ि का सफर 19 साल से जारी है। इस सफर में अब तक 10 सीजन खेले जा चुके हैं, सोनी के शो में इस बार भी खास थीम पर काम किया गया है।  ये थीम है, "सपनों पर भरोसा रखते हुए, अड़े रहने का" खुद पर विश्वास को जताते हुए कुछ कर दिखाने का। 

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 के प्रोमो में स्टेशन मास्टर बने सलमान, उनका ये अंदाज फैंस को लगा लाजवाब

यह भी पढ़ें:- No Makeup Look पर बुरी तरह ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोग बोले- अब वो...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amitabh bachchan declared kbc 11 will go off air detail

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats