image

सब टी वी चैनल पर दर्शकों का पसंदीदा कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी फेमस सीरियल है। जिसमें हर किरदार काे बेहद पसंद किया जाता है। कुछ महीनाें पहले ये खबरें थीं कि इस शाे के सबसे पाॅपुलर किरदार यानी दयाबेन शाे से बाहर हाे चुकी हैं। लेकिन इसके बाद इनकी वापसी की भी खबरें आईं, मगर अफसोस इनकी जगह अब दयाबेन का किरदार कोई और अभिनेत्री निभाएंगी। 

यह भी पढ़ें:- लुका छुपी के बाद बढ़े कार्तिक आर्यन के भाव, फीस में की इतने करोड़ की बढ़ाई

 

यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी के सॉन्ग 'Bawli Tared' को फैंस ने दिया ब्लॉकबस्टर का खिताब

 

खबरें हैं कि टीवी एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी नई दयाबेन बन सकती हैं, अमी त्रिवेदी कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दिशा वकानी को रिप्लेस करेंगी। इस संबंध में जब अमी त्रिवेदी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मेकर्स ने उन्हें दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच नहीं किया है। अब अमी त्रिवेदी की कास्टिंग पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें:- हिना खान को ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल पर आया प्यार, वीडियो शेयर कर कहा...

 

यह भी पढ़ें:- क्यों बॉयफ्रेंड रोहमन संग ये तस्वीर शेयर कर सुष्मिता सेन ने कहा- 'मेरे साथ भाग चलो'

 

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के निर्माता असित मोदी ने कहा- हमने अभी तक दयाबेन के रोल के लिए किसी को फाइनल नहीं किया है। अभी भी योग्य एक्ट्रेस के लिए हमारी तलाश जारी है, अब असित मोदी के इस बयान से साफ है कि वे अभी भी दिशा वकानी के रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में अमी ने दयाबेन का रोल ऑफर होने पर कहा था- ''नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। लेकिन मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं कि ये रोल मुझे करना चाहिए, दयाबेन का करेक्टर मुझ पर सूट करेगा। अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है, ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है''. बता दें, अमी त्रिवेदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं, उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है।

यह भी पढ़ें:- B'Day Spl: कम उम्र में ही मां बन गईं थी मौसमी चटर्जी, शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा...

 

यह भी पढ़ें:- Jassi Gill के बाद Garry Sandhu को मिला टिकट To बॉलीवुड, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें:- क्या Ammy Virk के साथ इस गाने में नजर आएंगे Mukh Mantri!! देखें ये वीडियो

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ami trivedi really replacing disha vakani as dayaben in taarak mehta makers producer asit modi reacts

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats