image

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि जब उन्हें फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ में काम करने का प्रस्ताव मिला था तब वह काफी उत्साहित हो गई थी।बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म ‘इंशा अल्लाह’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। आलिया भट्ट से पूछा गया कि आपका क्या रिस्पॉन्स रहा जब आपको इंशा अल्लाह फिल्म में सलमान खान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला? 

READ MORE: B'day Spl: शादीशुदा खुशहाल ज़िन्दगी में आखिर क्यों मां बनने का सुख नहीं चाहती थी अरुणा ईरानी, जाने कुछ अनजानी बातें 

इसके जवाब में आलिया ने कहा, मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। कुछ समय पहले ही आलिया ने बताया था कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना उनका सपना था और इंशाअल्लाह के माध्यम से पूरा हो गया। आलिया ने बताया कि जब उन्हें इंशाअल्लाह के लिए कॉल आया तो उनका कैसा रिएक्शन था। आलिया ने कहा कि मुझे याद है कि मैं कूद रही थी। 

READ MORE: B'day Spl: 20 बार फिल्मफेयर और 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुए गीतकार गुलजार, इस गाने के लिए मिला Grammy Award

मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी। मुझे कॉल आया। उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Alia Bhatt was very excited when Insha Allah got an offer

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats