image

अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म बह्मास्त्र के बाद अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं। बता दें कि आलिया का नाम फिल्म इंशाअल्लाह के चलते भी सुर्खियों में रहा, लेकिन अब इस प्रोजेक्ट में और देरी लग सकती है। इसकी वजह है सलमान खान का इस फिल्म से अपना नाम वापिस लेना। इस खबर को सुनने के बाद फैंस भी निराश हो गए थे, लेकिन अब इंशाअल्लाह के बाद आलिया भंसाली के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबित आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली अभी भी एक दूसरे के साथ फिल्म गंगूबाई में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली अब आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बेस्ड होगी। फिल्म इंशाअल्लाह बंद होने के बाद संजय लीला भंसाली अब गंगूबाई फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि आलिया ने पहले ही फिल्म इंशाअल्लाह के लिए संजय लीला भंसाली को डेट्स दे दी थीं। इसलिए संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म में किसी दूसरी एक्ट्रेस को लेने के बजाए आलिया को ही कास्ट किया है। वहीं, संजय को भी आलिया इस रोल के लिए परफेक्ट लगती हैं।

यह भी पढ़ें:-  फिल्म दबंग 3 के जरिए सलमान बड़ा खिताब करने जा रहे हैं अपने नाम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

यह भी पढ़ें:-  Death Anniversary: फिल्मों में काम करने पर दुर्गा खोटे को खूब पड़ते थे ताने, इस फिल्म से बंधे थे तारीफों के पुल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👛

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि, फिल्म गंगूबाई की शूटिंग शुरू करने के लिए संजय लीला भंसाली श्राद्ध के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। श्राद्ध खत्म होने के बाद संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म का अनाउंसमेंट करेंगे, लेकिन फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है। आलिया जल्द ही फिल्म गंगूबाई की शूटिंग शुरू करेंगी, फिल्म की रिलीज डेट फिल्म की अउामंसमेंट होने के बाद रिवील की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-  Ranveer की 'गली बॉय' को मिलेगा Oscar सम्मान, बॉलीवुड सितारों ने खुशी जाहिर कर कहा...

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म में नजर आएंगी Aishwarya Rai, जानिए क्या होगा बेहद खास

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: रंजीता कौर ने फिल्म इंडस्ट्री को दी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लेकिन आज नाम भी है गुमनाम

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Alia Bhatt to kickstart Sanjay Leela Bhansali's Gangubai in ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats