image

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी की एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म में सूर्यवंशी की शूटिंग में बेहद व्यस्त नजर आ रहे है। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। पहले ये फिल्म 2020 में ईद में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया है। ताकि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'इंशाल्लाह' और 'सूर्यवंशी' आपस में न टकराए। 

अब फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट चेंज होने से अक्षय कुमार के फैंस नाराज हो गए थे। उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग बॉयकाट सूर्यवंशी का प्रयोग करना शुरू कर दिया। अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस से आग्रह किया है कि वे 'सूर्यवंशी' के बारे में किसी भी नेगेटिव ट्रेंड को प्रमोट ना करें।

अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, "बीते कुछ दिनों में मैंने यह गौर किया है कि मेरे प्रिय लोग नेगेटिव ट्रेंड्स चला रहे हैं। जो आप हैं. मैं आपके गुस्से को देख सकता हूं, समझ सकता हूं और मैं बस हाथ जोड़कर इतनी प्रार्थना कर सकता हूं कि ऐसे ट्रेंड्स में आप सब लिप्त न हो" अक्षय ने नेटिजेंस से भी फिल्म के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने की अपील की। 

बता दें कि अक्षय के फैन्स #BoycottSooryavanshi लिखकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "सर ऐसे निर्णय लेने से आपकी ही फैन्स फॉलोइंग पर असर पड़ रहा है सर दिन खराब हो गया" दूसरे यूजर ने लिखा, ''सर मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं क्योंकि आपने साबित कर दिया कि आपको सिर्फ पैसा चाहिए आप हमारे भावनाओं के साथ खेल रहे हैं.'' तीसरे यूजर ने लिखा, ''मैं सूर्यवंशी नहीं देखूंगा"

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: akshay kumar sooryavanshi release date change asks fans to not promote negative trends

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats