image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जितनी कड़ी निंदा की जाए, उतनी ही कम है। इस हमले ने हर हिंदुस्तानी को झकझोंर के रख दिया। इस निंदनीय हमले को देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्र‍िया दी। दिग्गज कलाकारों ने कड़े शब्दों में दुखी भाव से इसकी निंदा की। इस बीच ताे कुछ लाेग इस आतंकी हमले के लिए बदले की भावना बनाए बैठे हैं।

यह भी पढ़ें:- PHOTO: 'भाबीजी घर पर हैं' फेम गाैरी मैम सौम्या टंडन के घर में लगी आग

यह भी पढ़ें:- जब एक गाेरे ने बाेला कि ह‍िंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं ताे अक्षय ने दिया मुंह ताेड़ जवाब

इसी बीच हाल ही में अभिनेता अजय देवगन ने कहा है कि सोशल मीडिया पर घृणा फैलाने वाली बातों की इक्का दुक्का घटनाओं को बहुमत का नजरिया नहीं माना जाना चाहिए क्योंकि उनका विश्वास है कि समस्या को फैलाने की कोशिश करने वालों की तादाद बहुत कम है। पुलवामा आतंकी हमले में केंद्र ने एक सलाह जारी की थी और सभी राज्यों से कहा कि वह उनके इलाकों में रह रहे जम्मू कश्मीर के छात्रों और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करें। ऐसी खबरें आईं थीं कि इन लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है। इस बर्बर आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की मौत हो गई थी। 

यह भी पढ़ें:- मलाइका संग भाई अर्जुन कपूर के रिश्ते की सच्चाई खोल अंशुला कपूर ने बताया...

यह भी पढ़ें:- 'हम आपके हैं कौन' जैसी कई सुपरहिट फिल्माें के प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का हुआ निधन

ऐसी घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर देवगन ने कहा, 'देखिए पूरा देश इस तरह का नहीं हैं। लोगों का एक छोटा समूह है जो समस्या पैदा करना चाह रहा है। मेरा मानना है कि यह ठीक नहीं है पर यह सोशल मीडिया पर फैल जाता है और ऐसा लगने लगता है कि पूरी दुनिया ही गंदी है और समूचा देश ही इसी तरह का है।' उन्होंने कहा कि लोगों को इस तरह की बातों और संदेशों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:-  बच्चाें काे ट्रोल किए जाने पर भड़के बॉलीवुड सिंघम, ट्रोलर्स काे सुनाई खरी-खाेटी 

इसके आगे बताते हुए अजय देवगन ने कहा, 'मैं सोचता हूं कि हमें चीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते समय पर्याप्त जिम्मेदार होना चाहिए और यह स्वीकार करना चाहिए कि क्या सही है और क्या गलत। सोशल मीडिया की अपनी गड़बड़ियां हैं और यह अदालत की तरह नहीं हैं जो फैसला करे। लोगों ने अपने आप ही जज बनना शुरू कर दिया है, जो गलत बात है।' फिलहाल बताते चलें कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म टाेटल धमाल के प्रमाेशन में व्यस्त हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ajay devgn reaction on pulwama attack and social media reactions on it

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats