image

बाॅलीवुड गलियाराें में इन दिनाें अजय देवगन छाए हुए हैं। इसकी वजह थी हाल ही में इनकी रिलीज हुई फिल्म टाेटल धमाल। वहीं अब ये अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी 'दे दे प्यार दे', 'भुज' और 'RRR' के चलते सुर्खियाें में हैं। फिल्माें के साथ-साथ अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। 

यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म का हुआ नामकरण, तस्वीरें शेयर कर कहा...

 

यह भी पढ़ें:- शाहरुख खान हुए डॉन-3 से बाहर, क्या रणवीर सिंह करेंगे किंग खान काे रिप्लेस!

 

बताते चलें कि पिछले दिनों अजय देवगन की बेटी नायसा को सोशल मीडिया यूजर ने कपड़ों को लेकर ट्रोल किया था। दरअसल, नायसा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की लॉन्ग हूडी पहनी थी। उसके नीचे शॉर्ट्स थे, सोशल मीडिया पर जब नायसा की ये तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें:-  Video: टाइगर श्रॉफ की तरह गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने भी कर दिखाया ऐसा तूफानी डांस

यह भी पढ़ें:- प्रियंका के लड़खड़ाते पैरों को पति निक जोनास ने दिया सहारा, टला बड़ा खतरा

अजय देवगन अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। अब इस पर अजय का बयान आया है । उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'वो सिर्फ 14 साल की है। लोग ये भूल जाते हैं और कुछ भी बकवास करते हैं, उसने लॉन्ग टीशर्ट पहनी थी। साथ में शॉर्ट्स भी था। टीशर्ट ज्यादा लंबी थी इसलिए शॉर्ट्स दिखे नहीं और लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।' 'मुझे नहीं पता कि ये कैसे लोग होते हैं। मैं फोटोग्राफर से यही कहूंगा कि वे स्टारकिड को अकेला छोड़ दें। पैरेंट्स के फेमस होने का हर्जाना बच्चे क्यों भुगतें। बच्चों को स्पेस चाहिए होता है। वो हर समय तैयार होकर नहीं रह सकते हैं। इस तरह की चीजें होना बहुत दुखद हैं। मेरा बेटा कुछ चीजों को लेकर बहुत सतर्क रहता है।'

यह भी पढ़ें:- 'अंग्रेजी मीडियम' में नज़र आएंगी करीना कपूर खान, राधिका मदान ने खुलासा कर कहा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ajay Devgantalk about troller for troll his daughter nysa clothes at airport

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats