image

बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन फैंस के लिए फिल्म दे दे प्यार दे लेकर आए थे। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। जैसे कि आप जानते ही हैं कि कई बार ट्रोलर्स फिल्मी सितारों के साथ-साथ उनके बच्चों को ट्रोल करने का मौका भी नही छोड़ते।

इसी बीच हाल ही में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को बीते द‍िनों दादा वीरू देवगन की मौत के बाद ट्रोलिंग का श‍िकार होना पड़ा था। इसकी वजह थी न्यासा का दोस्तों संग वीरू देवगन की मौत के बाद नजर आना, वायरल हुई तस्वीरों को देखकर सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने न्यासा देवगन को जमकर सुनाया था। बेटी को ट्रोल किए जाने पर अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बेटी का बचाव किया।

अजय देवगन ने कहा, "जो ये करते हैं उनका माइंडसेट बकवास होता है, हमें इस बात का असर नहीं पड़ता है। हम ऐसी बातों को ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं, जो फेक आइडेंटी से कमेंट करते रहते हैं", अजय देवगन ने बेटी के कर‍ियर को लेकर एक खास इंटरव्यू में बताया था कि न्यासा का बॉलीवुड में आने कोई इरादा नहीं है। मेरा बेटा अभी बहुत छोटा है। बता दें कि न्यासा देवगन भले ही लाइमलाइट से दूर स‍िंगापुर में अपनी स्टडी कर रही हैं। लेकिन सोशल मीड‍िया पर उनकी तस्वीरें अक्सर चर्चा में रहती हैं।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ajay devgan daughter nysa has been trolled...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats