image

सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से संजय दत्त और जैकी श्रॉफ 19 साल बाद "प्रस्थानम" में एक साथ वापसी कर रहे हैं और इतने लंबे समय के बाद उन्हें एक साथ पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए दोहरी खुशी का मौका होगा। फिल्म के ट्रेलर में एक राजनीतिक परिदृश्य में विरासत के लिए लड़ाई की कहानी को दर्शाया गया है। ट्रेलर में संजय दत्त जो एक राजनीतिक पार्टी के नेता के रूप में प्रतीत हो रहे हैं, उनके खिलाफ लोग हैं और जैकी श्रॉफ उनमें से एक हैं, जो उनके साथ फेस-ऑफ की स्थिति में है, लेकिन ट्रेलर के क्लाइमेक्स ने हमें बीच मझधार में छोड़ दिया है कि राजनीतिक दल के लिए उनके बाद नेता का सिंहासन आखिर किसे मिलेगा!

दर्शकों द्वारा इस जोड़ी को फिल्म खलनायक और मिशन कश्मीर में बेहद पसंद किया गया था और अब जब वे फिर से एक साथ वापस आ रहे हैं, तो प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है, जो फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है। कबीर सिंह की तरह, जो एक कल्ट फिल्म थी, प्रस्थानम भी अपनी कहानी के साथ बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है।

दिलचस्प बात यह है कि दक्षिण भारतीय फिल्म और हिंदी रीमेक दोनों ही फिल्म के निर्देशक देव कट्टा हैं, क्योंकि निर्माता हिंदी वर्जन में फिल्म की प्रामाणिकता को बरकरार रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने मूल निर्देशक को शामिल करने का फैसला किया। लखनऊ में एक समकालीन राजनीतिक परिवार पर स्थापित, "प्रस्थानम" में धर्म, नैतिकता, इच्छा, सही और गलत जैसे जटिल सवालों का जवाब दिया जाएगा। "प्रस्थानम" का निर्माण संजय की पत्नी मानयता दत्त ने किया है और फिल्म 20 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After 19 years, Sanjay Dutt And Jackie Shroff Will Be Seen Together In Film "Prassthanam"

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats