image

सभी जानते हैं कि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत की शूटिंग पूरी हो चुकी और सभी फेंस ने इस फिल्म के गानों और ट्रेलर को पसंद किया है। बता दें कटरीना कैफ से पहले इस फिल्म में प्रियंका चौपड़ा को लिया था। लेकिन शूटिंग शुरु होने से कुछ दिन पहले ही प्रियंका चौपड़ा ने फिल्म को करने से मना कर दिया। इसके बाद खबरें आती रहीं कि निक के साथ शादी रचाने के चलते प्रियंका को इस फिल्म को मना करना पड़ा लेकिन सलमान खान ने कुछ मौकों पर प्रियंका के इस फैसले के प्रति अपनी नाराज़गी जाहिर की है। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर प्रियंका के इस फैसले को लेकर व्यंग्य कसा।

बता दें, भारत के नए सॉन्ग लॉन्च के मौके पर कटरीना कैफ से इस फिल्म में एंट्री को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर कटरीना ने कहा था कि मुझे पता था कि प्रियंका ये फिल्म कर रही है लेकिन एक दिन अली ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो पाई हैं और वे मुझे एक स्क्रिप्ट भेज रहे हैं। उन्होंने मुझे इस कहानी पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा। मुझ पर कोई दबाव नहीं था क्योंकि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। मैंने उसे पढ़ा और मैंने अली को कहा कि ये उनकी बेस्ट स्क्रिप्ट है और मुझे रोल पसंद आया था तो मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया था। बता दें कटरीना के बयान के बाद सलमान ने अपने व्यंगात्मक अंदाज में प्रियंका चौपड़ा को धन्यवाद कहा।

गौरतलब है कि सलमान खान की भारत कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक सलमान 18 से 70 वर्ष तक की उम्र के व्यक्ति का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इसमें सलमान-कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के गाने काफी हिट हो रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों द्वारा मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं। कटरीना के अलावा फिल्म में तब्बू और दिशा पाटनी भी अहम रोल करती नजर आएंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: afte katrina answer salman khan gave sarcastic reply to priyanka chopra bharat exit

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats