image

अभिनेत्री मौनी रॉय जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के चलते चर्चा में है। लेकिन उनके फैंस को ये बात जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में मौनी रॉय के सिर से बड़ी मुसीबत टली है।  

जी हां, हाल ही उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मौनी रॉय की कार पर मेट्रो निर्माणाधीन साइट से एक बड़ा सा पत्थर गिर गया जिससे उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। यह हादसा बुधवार की सुबह जुहू की व्यस्त क्रॉसिंग के पास हुआ। इस हादसे के बाद मौनी काफी डर गई हैं और उन्होंने मेट्रो अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और इसके साथ ही मौनी ने यहां से गुजरने वाले नागरिकों के लिए भी चिंता जताई है।

यह भी पढ़ें:- IIFA 2019: इन स्टार्स के नाम रहा बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड, दिलकश अंदाज से सबको बनाया दीवाना

यह भी पढ़ें:- अदनान सामी के खिलाफ इस मामले के चलते कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, पढ़ें क्या है मामला

मौनी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर दिखाया कि इतने बड़े पत्थर के गिरने से उनके कार को कितना नुकसान पहुंचा है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपने काम पर जाने के रास्ते मैं जुहू सिग्नल पर थी, 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर का टुकड़ा मेरी कार पर आकर गिरा। सोच रही हूं कि अगर उस वक्त कोई यहां से गुजर रहा होता तो उसके साथ क्या होता। मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए, इस बारे में कोई सुझाव?"

यह भी पढ़ें:- Trailer: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में अपने धांसू किरदार से सबके होश उड़ा देंगे मेगास्टार चिरंजीवी, जरुर देखें

यह भी पढ़ें:- First Look: फिल्म 'Valmiki' में श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, मासूमियत भरा चेहरा लूट रहा है सबका दिल...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Actress mouni roy narrowly escapes stone falls on car from...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats