image

बाॅलीवुड का हर एक शख्स अपने में एक खास स्थान रखता है, अपने बेहतरीन किरदार और अभिनय से सभी दर्शकों को अपना दीवाना बनाते हैं। ऐसी ही एक शख्सियत है आमिर खान। सभी जानते हैं कि आमिर खान हमेशा अपने फैंस के लिए एक नया चेहरा और एक नया किरदार लेकर आते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आते हैं। बता दें कि आज आमिर खान अपना सेलिब्रेट 54 वां जन्मदिनन सेलिब्रेट कर रहे हैं। ताे आइए आपकाे बताते हैं इनकी लव स्टाेरी के बारे में खास। 

यह भी पढ़ें:- शादी के बाद पहली बार रणवीर ने बताया अपना हाल, मजबूरन करना पड़ा खुद में इतना बदलाव

यह भी पढ़ें:- बाॅलीवुड सिताराें से इस काम के लिए अनुरोध करते नजर आए PM नरेंद्र मोदी

बताते चलें कि फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में डेब्यू करने वाले आमिर इस फिल्म से पहले ही रीना दत्ता को दिल दे बैठे थे। उस समय वो रीना के प्यार में इतना पागल थे कि उन्होंने अपने खून से रीना के लिए चिट्ठी लिख दी थी हालांकि, रीना ने उन्हें सख्त हिदायत दी थी कि वे इसके बाद कभी ऐसा नहीं करेंगे। धर्म अलग होने के चलते दोनों की शादी में दिक्कतें भी आईं लेकिन उन्होंने परवाह ना करते हुए साल 1986 में रीना के साथ शादी रचाई। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें न‍िक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को दी करोड़ों की कार, वजह बताते हुए कहा...

यह भी पढ़ें:- अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता की ये खूबसूरत तस्वीरें देख आप भी हाे जाएंगे फिदा

लेकिन अफसाेस आमिर खान ने साल 2002 में रीना के साथ अपनी शादी को खत्म कर लिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि उनके लिए वो दौर बेहद स्ट्रेस से भरा था, लेकिन वे इस बात को लेकर खुश हैं कि उन्होंने रीना के साथ 16 साल बिताए। आमिर ने कहा था कि ये तलाक रीना और उनके लिए बेहद परेशान करने वाला था और उन्होंने इस स्थिति से बेहतर तरीके से निपटने की कोशिश की, साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अब भी उनके मन में रीना को लेकर इज्जत बिल्कुल कम नहीं हुई है। 

इसके बाद साल 2005 में उन्होंने किरण राव के साथ शादी कर ली थी। रीना और आमिर के दो बच्चे हैं, जुनैद और आयरा। आमिर खान आज भी अपने शानदार अभिनय और स्टाइल के कारण लाेगाें के दिलाे में बस्ते हैं। दैनिक सवेरा की तरफ से इस दिग्गज अभिनेता काे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें माधुरी की तरफ देख संजय दत्त ने कहा- मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा कलंक...

यह भी पढ़ें:-  Video: 'बाहुबली' बनने निकला शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान, दिखाया बड़ा चमत्कार

यह भी पढ़ें:- टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं बिहारी बाबू दीपक ठाकुर, जाने क्या हाेगा बेहद खास

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Aamir khan birthday special

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats