image

मल्टीस्टारर फिल्म टाेटल धमाल बाॅक्स ऑफिस पर आज यानी 22 फरवरी काे रिलीज हाे चुकी है। इस फिल्म में रितेश देशमुख, अशरद वारसी, संजय मिश्रा, माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता, अजय देवगन जैसे कई दिग्गज स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में आपकाे बहुत कुछ शानदार देखने काे मिलेगा, अगर आप भी इस फिल्म की टिकट बुक करवा रहे हैं, ताे टिकट बुक करवाने से पहले ये जरुर जाने की आपकाे ये फिल्म क्याें देखनी चाहिए।  

यह भी पढ़ें:-  पति शोएब इब्राहिम संग पूल किनारे Romantic अंदाज में नजर आईं दीपिका कक्कड़

यह भी पढ़ें:- अब दीपिका पादुकोण के सिर चढ़ा पॉलिटिक्स का नशा, बनना चाहती हैं ये मंत्री

फिल्म की कहानी में क्या है खास...

बताते चलें कि इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म में दिग्गज कलाकार 50 करोड़ रुपए का बैग खोजते हुए नजर आ रहे हैं। पैसों का लालच इन सितारों को कई मुश्किलों में भी डालता है। फिल्म में राज यह है कि आखिर किस सितारे की टीम उस पैसे को पाने में कामयाब हो पाती है। कॉमेडी और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘टोटल धमाल’ शुरुआत में धीमी रफ्तार से चलती है। फिल्म की कहानी में रोमांचक मोड़ उस वक्त आता है जब एक शख्स 10-12 लोगों के सामने 50 करोड़ रुपए के राज के बारे में बताता है। इसके बाद यह लोग फैसला करते हैं कि जो जनकपुर पहले पहुंचेगा 50 करोड़ रुपए उसके हो जाएंगे। चार टीम में बंटे इन लोगों के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन होता है कि आखिर जनकपुर पहले कौन पहुंचेगा। इस एडवेंचर से भरपूर फिल्म में आपकाे बहुत कुछ रोमांचक देखने काे मिलेगा।

यह भी पढ़ें:- सिंगर नीति मोहन ने काॅपी किया अनुष्का शर्मा का स्टाइल, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:- कायली जेनर काे काॅपी कर साेशल मीडिया पर जमकर ट्राेल हुई उर्वशी रौतेला

यही नही बल्कि पैसे के लालच में सभी फिल्मी सिताराें काे कई मुश्किलाें का सामना करना पड़ता है। वहीं मुश्किल घड़ी में किस तरह से कॉमेडी का तड़का लगता है यह ‘टोटल धमाल’ में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में कई ऐसे मौके आते हैं जब आप हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं। फिल्म के गाने भी काफी हाई वैल्यूम से भरपूर हैं, आपको थिरकने पर मजबूर करते हैं। ‘टोटल धमाल’ फिल्म ‘धमाल’ की तीसरी सीरीज है। फिल्म में पैसे तक पहुंचे के लिए काैन कामयाब हाेता है और किस तरह फिल्म दर्शकाें का मनाेरंजन करने में कामयाब रही, इसके लिए आपकाे ये फिल्म जरुर देखने जाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:- Today Release: पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ेगी एडवेंचर काॅमेडी फिल्म टोटल धमाल

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Total Dhamaal Movie Review

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats