image

बाॅलीवुड फिल्माें में अपने अभिनय से हर किसी काे दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री टीना मुनीम किसी खूबसूरत बला से कम नही है। वहीं इनकी खूबसूरती का जादू रिलायंस ग्रुप के फाउंडर धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी पर भी चल गया। पहली नजर में ही वाे टीना मुनीम काे अपना दिल दे बैठे। टीना अंबानी आज 62 साल की हाे गईं हैं। ताे आइए आज इनके जन्मदिन पर आपकाे बताते हैं इनकी लव स्टाेरी के बारे में खास। 

Image result for sanjay dutt with tina

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी की इस बात काे सुनकर शमिता के उड़ गए थे हाेश, खुलासा कर कहा...

टीना अंबानी ने 80 के दशक में हिन्दी सिनेमा जगत पर राज किया। 1978 में उन्होंने देव आनंद की फिल्म देश परदेश से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इसके बाद ये देव साहेब संग कुछ और फिल्मों में भी नजर आईं। सबसे ज्यादा पॉपुलैरटी इन्हें ऋषि कपूर के अपोजिट कर्ज और संजय दत्त के अपोजिट रॉकी फिल्म से मिली। रॉकी फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय संग उनके अफेयर की भी चर्चाएं रहीं। 

Image result for anil ambani with tina marriage

यह भी पढ़ें:-  अपने प्रपोज डे को याद कर Romantic हुई शिल्पा शेट्टी, तस्वीर शेयर कर लिखा...

लेकिन संजय दत्त संग अफेयर की चर्चाे में रहने वाली टीना ने संजय दत्त से उस वक्त दूरी बना ली जब ये नशे और ड्रग की लत में पूरी तरह डूबे पड़े थे। संजय दत्त के बाद टीना की जिंदगी में बड़े उद्दयोगपति धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी संग शादी की। फरवरी 1991 में टीना ने अनिल अंबानी से शादी की, इसके बाद इन्होंने फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बना ली, उनके दो बेटे अनमोल और अंशुल हैं। आज ये अपनी शादीशुदा जिंदगी और बच्चाें के साथ बेहद खुश हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tina Ambani Birthday Special 

More News From entertainment

free stats