image

काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनाें अपने शाे द कपिल शर्मा शाे के चलते हर तरफ छाए हुए हैं। एक बार फिर से ये अपने शाे से दर्शकाें के बीच वापसी कर उनके दिलाे में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। कपिल के शाे में बाॅलीवुड के कई सितारे अपने शानदार अंदाज के साथ नजर आते हैं, जाे शाे में आकर खूब मस्ती करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार कपिल शर्मा के शाे में बड़ा धमाका देखने काे मिला।

यह भी पढ़ें:- Video: आकाश अंबानी की शादी में देखिए बाॅलीवुड सिताराें का डबल धमाल

जी हां, बता दें कि शनिवार के एपिसोड में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की टीम ने शिरकत की। इस दाैरान कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ, अंदीप पाटिल, दिलीप वेंगास्कर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रॉजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सय्यद कृमाणि, बलविंदर संधू और यशपाल शर्मा ने शो पर जमकर मस्ती मजाक किया। सभी खिलाड़ी कभी एक दूसरे की टांग खींचते तो कभी एक दूसरे के सीक्रेट्स बताते दिखे।

यह भी पढ़ें:- प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म पर जमकर हो रहा है विवाद, गुस्से में डायरेक्टर बोले...

इस दाैरान क्रिकेटर सुनील गावस्कर शो पर नहीं पहुंच सके तो वह स्काइप कॉल के माध्यम से मंच पर मौजूद सभी खिलाड़ियों और कपिल शर्मा से मिले। वह गोवा से सभी को वीडियो कॉल कर रहे थे, बातचीत के दौरान सुनील की लाइफ का भी एक सीक्रेट सबके सामने आया। उन्होंने बताया कि शुरू में कुछ लोग उन्हें सुनील 'गोवास्कर' बुलाया करते थे। ऐसा उनके गोवा को लेकर लगाव के चलते था। टीम के सभी मेंबर्स खूब मस्ती और मजाक करते हुए नजर आए। 

यह भी पढ़ें:- Viral Video: फेरों से पहले दिलकश अंदाज में नजर आईं श्लोका मेेहता

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The kapil sharma show sunil gavaskar revealed why people call them gavaskar

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats