image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस स्टार किड तैमूर अली खान जो अक्सर अपने क्यूट अंदाज के चलते सोशल मीडिया छाए रहते हैं। लेकिन उनके साथ-साथ उनकी बहन इनाया भी अपनी क्यूटनेस के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों तैमूर अली खान लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें वे परिवार संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं, हाल ही में कजिन इनाया के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं और साथ में खेलते नजर आ रहे हैं, इनाया के पिता और फिल्म एक्टर कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। तैमूर और इनाया की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है, इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा है रियुनाइटेड।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reunited!! #timandinni #london

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दें कि सैफ अली खान और बहन सोहा अली खान का परिवार लंदन में छुट्टियां मनाने गया हुआ है। ये पहला मौका नहीं है जब दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग साथ में नजर आई हो, इससे पहले भी दोनों साथ में खेलते नजर आ चुके हैं। इनाया की मां सोहा ने दोनों की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा था- दोनों काफी छोटे और मासूम हैं। कभी-कभी वे एक दूसरे के साथ खेलते हैं तो कभी-कभी दोनों एक दूसरे पर ध्यान भी नहीं देते, मगर मैंने एक बात नोटिस की है कि तैमूर काफी केयरिंग हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

उन्होंने दोनों का एक क्यूट किस्सा शेयर करते हुए कहा- इनाया ने तीन बार तैमूर का बाल खींचा था मगर उसने कुछ नहीं कहा, मुझा लगा कि कहीं ना कहीं उसे इस बात का अंदाजा है कि ये परिवार है। तैमूर, इनाया की नटखट हरकतों को सह लेते हैं और इसी तरह दोनों एक दूसरे से सीख रहे हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Taimur and inaaya look cute pose with kunal kemmu in london

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats