image

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू अपनी अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे के चलते सुर्खियों में छाई हुईं हैं। बता दें कि फिल्म में तब्बू के अपोजिट अभिनेता अजय देवगन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आकिव अली के निर्देशन में बनी फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें:- तंबाकू विज्ञापन को लेकर अजय देवगन ने दिया ऐसा बयान की सबकी बोलती हुई बंद

 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों भारत सरकार को पद्मश्री सम्मान वापस करना चाहते हैं सैफ अली खान

 

बता दें कि इस फिल्म के अलावा तब्बू फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखेंगी। फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। सलमान खान और अजय देवग के साथ तब्बू की अच्छी बॉन्डिंग है, अब एक इंटरव्यू में तब्बू ने सलमान और अजय संग बॉन्ड पर खुलकर बात की। मीडिया संस्था से खास बातचीत में तब्बू ने दोनों एक्टर्स के साथ अपने रिश्ते को अनकंडीशनल बताया। तब्बू ने कहा- "ये मेरे जीवन में बिना शर्त के रिश्ते हैं, ये मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं क्योंकि जीवन के अधिकांश हिस्से काम से साथ जुड़े हैं। ये वे लोग हैं जो मेरे साथ काम के जरिए जुड़े हैं, मुझे पता है वे दोनों मुझे कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे। मेरे लिए सलमान और अजय परिवार की तरह हैं।

यह भी पढ़ें:- Video: बचपन के इस काम और मां की मन्नत को पूरा करने गांव पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत

 

यह भी पढ़ें:- जिम के दौरान अपने दिलकश अंदाज में नजर आई दीपिका पादुकोण, वायरल हुई तस्वीरें

 

तब्बू का कहना है कि सलमान खान और अजय देवगन संग उनका रिश्ता किसी फेवर के लिए नहीं बल्कि प्यार और विश्वास के रिश्ते पर बेस्ड है।तब्बू ने 1994 में रिलीज हुई फिल्म विजयपथ से सफलता हासिल की थी। इस फिल्म में तब्बू के को-स्टार अजय देवगन थे। इसके अलावा ये दोनों कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं सलमान खान के साथ तब्बू बीवी नंबर 1, हम साथ साथ हैं, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- Video: हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का मॉर्डन लुक देख आप भी हो जाएंगे फिदा

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: जब माधुरी दीक्षित ने लिया था शादी करने का फैसला तो टूटे थे करोड़ों दिल, और फिर...

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: टाइगर, अनन्या और तारा की केमिस्ट्री नही कर पाई दर्शकों को खुश, कमाई में आई भारी गिरावट

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tabu talks about her bond with salman khan and ajay devgn says they are like family 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats