image

बाॅलीवुड सितारों से जुड़ी खबरें तो आप आए दिन सुनते हैं, लेकिन उनके बच्चे भी किसी से कम नहीं हैं। जी हां, स्टार किड्स भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस लिस्ट में तैमूर अली खान ही टॉप पर नहीं हैं, बल्कि सनी लियोनी के क्यूट बच्चे भी शामिल हैं। वहीं सनी लियोनी के बच्चों की तुलना तैमूर अली खान के साथ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें:- Photos: लंदन में देखिए पटौदी परिवार का मस्ती भरा अंदाज और तैमूर-इनाया की क्यूट बॉन्डिंग

जब भी सनी अपने बच्चों के साथ घर से बाहर निकलती हैं, उनकी तस्वीरे लेने के लिए फोटोग्राफर्स की लाइन लग जाती है। कुछ ऐसा ही नजारा बीते दिनों देखने को मिला था। सनी एक बार फिर अपने बच्चों नोआह और अशर के साथ नजर आई थीं। सनी लियोनी की अपने बेटों के साथ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। इसके बाद कई यूजर्स ने सनी के बेटे अशर की तुलना तैमूर से करने लगे, वहीं कुछ तो अशर को तैमूर ही समझ बैठे।  

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

हाल में सनी लियोनी से एक इंटरव्यू में जब ये सवाल किया गया कि सोशल मीडिया पर तैमूर और एशर की तुलना हो रही है। इस पर सनी ने जवाब दिया कि अशर का गोलू सा चेहरा है और तैमूर का फेस भी ऐसा ही है। सोशल मीडिया को जो करना होगा वो करेंगे ही। तैमूर और अशर दोनों क्यूट बच्चे हैं। बीते दिनों एक खास इंटरव्यू में सनी ने अपनी निजी जिंदगी, परिवार और पति को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर की तारीफ करते उन्हें अपनी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा बताया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sunny leone reaction on comparison between taimur and her son asher

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats