image

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ ये बिग बॉस-13 होस्ट करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं। 

यह भी पढ़ें- Shocking: विवेक ओबरॉय के सिर पर मंडरा रहा है खतरों का पहाड़, मिली धमकी

सलमान खान के 53 वर्ष के हो जाने के बाद भी कई फैंस ऐसे हैं जिन्हें ये भरोसा है कि सलमान शादी के बंधन में जरूर बंधेंगे। हाल ही में सलमान ने इस सिलसिले में अपनी बात रखी है। बता दें कि एक इंटरव्यू में सलमान ने अपने चिरपरिचित मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब भी दिया। दरअसल, सलमान से जब उनके शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अपनी शादी की तारीख 23 मई को अनाउंस कर देनी चाहिए, सलमान इसके बाद अपने ही जोक पर हंसने लगते हैं। बता दें कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने जा रहे है, इसी के साथ ये फैसला हो जाएगा कि अगले पांच साल तक देश में किस पार्टी और गठबंधन के हाथ में सत्ता की बागडोर होगी। 

वैसे कुछ समय पहले सलमान ने पिता बनने को लेकर अपनी राय रखी थी, उन्होंने कहा था, "मुझे बच्चे चाहिए लेकिन बच्चों के साथ मां भी आती है। मुझे मां नहीं चाहिए लेकिन बच्चों को मां चाहिए, लेकिन फिर मेरे पास काफी लोग है जो उनकी देखभाल कर सकते हैं" इसी इंटरव्यू में सलमान ने साफ किया कि वे शादी के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं. हालांकि वे सरोगेसी के जरिए बच्चों की चाहत जरूर रखते हैं। टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, "सलमान अपने दोस्त शाहरुख खान की तरह ही सरोगेसी के जरिए पिता बनने के बारे में सोच सकते हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: salman said that he will announce his marriage date on 23 may

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats