image

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोबरा पोस्ट स्टिंग ऑपरेशन ने अचानक से बड़े खुलासे कर साेशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस स्टिंग ऑपरेशन में कई सिताराें के नाम सामने आए हैं। जिसके कारण हर किसी के हाेश उड़ चुके हैं। यही नही बल्कि इस स्टिंग आपरेशन के कारण बॉलीवुड जगत की नामचीन हस्तियों को बेनक़ाब किया गया है।

यह भी पढ़ें:- Sting Operation में शक्ति कपूर का सच आया सामने, एक कराेड़ के झांसे में फसे

वहीं वेबसाइट के मुताबिक़, ये हस्तियां पैसों के लिए सोशल मीडिया पर राजनीतिक दलों का प्रचार करने के लिए रजामंद थीं। देश के नामी-गिरामी गायक, कॉमेडियन और अभिनेता इन हस्तियों में शामिल हैं। कोबरा पोस्ट का दावा है कि उसके रिपोर्टर असित दीक्षित और उमेश पाटिल ने एक छद्म पीआर एजेंसी के प्रतिनिधि बनकर इन सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात की। आप भी देखिए Cobra Post Sting Operation से लिया गया ये वीडियाे। 

यह भी पढ़ें:- लाेक सभा 2019 के प्रचार के लिए Sting operation में फसे बाॅलीवुड सुपरस्टार

इस दाैरान जब कोबरा पोस्ट की टीम काॅमेडी स्टार राजपाल यादव से मिले और उन्हें  अपना अजेंडा समझाया ताे राजपाल यादव ने कहा कि अजेंडे में बताए गए राजनीतिक दल को इतने अच्छे से डिफ़ेंड करूंगा कि आपकी तबीयत ख़ुश हो जाएगी। रिपोर्टर ने कहा कि आपसे हमारा 9 महीने का कांटेक्ट रहेगा और 30 लाख रुपये आपको हर महीने एडवांस में आ जाएंगे। इस पर राजपाल कहते हैं कि उनका नाम हजारों करोड़ों का है और दुनिया के कई देशों का नाम ग़िनाते हुए राजपाल कहते हैं कि दुनिया के 750 करोड़ लोगों में से 400 करोड़ लोग उनका चेहरा व नाम पहचानते हैं। राजपाल पैसे को लेकर मोलभाव करते हुए रिपोर्टर से कहते हैं कि उनकी रिस्पेक्ट करो और पैसे बढ़ाओ। जिसके बाद इनका भी हर किसी के सामने पर्दाफाश हाे गया।  

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: छाेटे-माेटे काम कर गुजारा करने वाले अभिनेता अन्नू कपूर काे ऐसे मिला था बाॅलीवुड में ब्रेक

यह भी पढ़ें:-  इस गाने में सुकृति कक्कड़ और प्रतीक कक्कड़ प्यार में विश्वासघात काे इस तरह करेंगी बयां 

यह भी पढ़ें:-  इस म्यूजिक वीडियो में एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे दीपक ठाकुर-सोमी खान

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rajpal Yadav Cobrapost sting operation

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats