image

बीते गुरूवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जितनी कड़ी निंदा की जाए, उतनी ही कम है। इस हमले ने हर हिंदुस्तानी को झकझोंर के रख दिया। इस निंदनीय हमले को देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्र‍िया दी। दिग्गज कलाकारों ने कड़े शब्दों में दुखी भाव से इसकी निंदा की। पुरे देश भर में इस आतंकी हमले पर बहुत गुस्सा निकाल रहे हैं।

इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पाकिस्तान के एक अखबार को जमकर लताड़ लगाई है। पाकिस्तान के एक अंग्रेजी अखबार ने पुलवामा हमले को आजादी की लड़ाई बताया है, धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस आर्टिकल की कड़ी निंदा की है। उन्होंने इस आर्टिकल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और इसे एक प्रोपेगैंडा लेख बताया।

इस पर जाह्नवी कपूर लिखते हुए कहते हैं कि, 'गुस्सा होने के कई और कारण हैं लेकिन एक वजह जो मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वो ये है कि हमारे जवानों को अपने लिए लड़ने का मौका भी नहीं मिला। इस पोस्ट में दूसरी तस्वीर उस प्रोपेगेंडा आर्टिकल की है जो पुलवामा हमले को आजादी की लड़ाई बता रहा है। ये बेहद त्रासदी भरा और गैर जिम्मेदाराना है कि सच्चाई को मीडिया का एक हिस्सा अपने पॉलिटिकल एजेंडे को साधने के लिए तोड़-मोड़ कर पेश कर रहा है। भारत के शहीद जवानों ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान की है, मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए और उनके परिवार को शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना करुंगी।' सभी सिताराें ने जमकर इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pulwama terror attack: Jhanvi kapoor lashes out on pakistan newspaper

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats