image

भारत वासियाें में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद क्राेध की भावना देखने काे मिल रही है। इस हमले ने हर हिंदुस्तानी को झकझोंर के रख दिया। इस निंदनीय हमले को देख बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्र‍िया दी। दिग्गज कलाकारों ने कड़े शब्दों में दुखी भाव से इसकी निंदा की। इस बीच ताे कुछ लाेग इस आतंकी हमले के लिए बदले की भावना बनाए बैठे हैं। लेकिन इस बीच हर काेई कांग्रेस नेता नवजाेत सिंह सिद्धू के खिलाफ हुए बैठा है। FWICE के बाद अब अनुपम खेर ने भी नवजाेत सिंह सिद्धू के खिलाफ तीखे शब्दाें का वार किया है। 

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: ‘गली बॉय’ ने ताेड़े कई रिकॉर्ड, रणवीर-आलिया की लव केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

यह भी पढ़ें:- फिल्म सिटी काे किया जाएगा बंद, FWICE करेगा पुलवामा अटैक के विरोध में कैंडल मार्च

जैसे कि सब जानते ही हैं कि कॉमेडियन-क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान की वकालत करने के बाद हर तरफ आलोचना हो रही है। अब एक्टर अनुपम खेर ने भी सिद्धू पर निशाना साधा है। दरअसल, एक यूजर ने अनुपम खेर से सवाल पूछते हुए लिखा था- 'खासकर कम्युनिस्ट को क्या दंड देना चाहिए? #NavjotSinghSidhu?#AskAnupam.' इसके जवाब में एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- 'कभी-कभी जब आप बहुत ज्यादा बात करते हैं, तो ये आपसे बवकास बातें भी करा सकता है।' मालूम हो सिद्धू को पुलवामा टेरर अटैक पर दिए बयान के बाद 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। शो में अब उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली है।  

यह भी पढ़ें:- पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की अमिताभ बच्चन करेंगे इतने लाख की मदद

यह भी पढ़ें:-  जानिए क्या कह रही है प्रियंका की ये तस्वीरें, शादी के दो महीने बाद घर आई खुशखबरी

वहीं देशवासियाें में इतनी नफरत भर चुकी है कि काेई भी ये नही चाहता कि वाे पाकिस्तान स्टार्स तक के साथ काेई भी प्राेजेक्ट करे। इस लड़ाई में अब सभी स्टार्स भी आ चुके हैं। लेकिन इस लड़ाई के बाद क्या अंजाम हाेगा ये फिलहाल बताया नही जा सकता। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pulwama terror attack anupam kher blasts on navjot singh sidhu for supporting pakistan

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats