image

हाल ही में फिल्मी फ्राइडे में तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। जिसमें संजय दत्त की प्रस्थानम, सोनम कपूर की द जोया फैक्टर और करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज हुईं। शुरुआत के साथ तीनों ही फिल्में ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के कलेक्शन के बारे में खास। 

प्रस्थानम...

संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर डीसेंट 3.07 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 1 करोड़ रुपए की कमाई की है। रविवार को फिल्म कितनी कमाई करेगी ये जानने के लिए इंतजार करना होगा। फिलहाल संजय दत्त की फिल्म ने दो दिन के अंदर 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

द जोया फैक्टर...

तो वहीं सोनम कपूर की फिल्म की कमाई का आंकड़ा ज्यादा अट्रैक्टिव नहीं रहा। फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 65 से 70 लाख रुपए ही कमाए। माना जा रहा है कि दूसरे दिन न सोनम की फिल्म के कलेक्शन में बढौतरी देखने को मिल सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म 1 से 1.5 करोड़ रुपए शनिवार के दिन कमा सकती है। फिलहाल जोया फैक्टर ने दूसरे दिन कितनी कमाई की इस ओर नजरें बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें:- इंशाअल्लाह नहीं बल्कि इस नए प्रोजेक्ट को लेकर भंसाली के साथ काम करेंगी आलिया भट्ट

यह भी पढ़ें:-  फिल्म दबंग 3 के जरिए सलमान बड़ा खिताब करने जा रहे हैं अपने नाम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

ये हफ्ता कॉम्पिटीशन्स से भरा है। सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। दूसरे दिन करण की फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की है। इस फिल्म में दर्शक बटें हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी सिनेमाघरों में अपना सिक्का जमाए बैठी हैं। लेकिन क्या इन फिल्मों के सामने द जोया फैक्टर, प्रस्थानम, पल पल दिल के पास टिक पाएगी या नही ये तो वक्त ही बताएगा। 

यह भी पढ़ें:-  Death Anniversary: फिल्मों में काम करने पर दुर्गा खोटे को खूब पड़ते थे ताने, इस फिल्म से बंधे थे तारीफों के पुल

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म में नजर आएंगी Aishwarya Rai, जानिए क्या होगा बेहद खास

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Prassthanam, The Zoya Factor Box Office Collection

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats