image

हमारी भारत सरकार ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का पाकिस्तान से दुगना बदला लिया है। जिसका शायद उन्हाेंने अंदाजा भी नही लगाया हाेगा। भारत सरकार ने पाकिस्तान से पुलवामा हमले में मारे गए शहीदाें की माैत का बदला लेने के लिए एक बड़ी कार्रवाई शुरु कर जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर बम बरसाए। बताते चलें कि इंड‍ियन एयरफोर्स ने 26 फरवरी सुबह 3.30 मिनट पर पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठ‍िकानों को तबाह कर द‍िया। आतंकियों के 13 ठिकानों पर एयरस्ट्राइक करके भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों का बदला ले ल‍िया है। भारत की इस कार्रवाई के बाद देश में जश्न का माहौल है, वहीं पाकिस्तान में हडकंप मचा है। दोनों देशों की सीमा पर तनाव बना हुआ है, सोशल मीड‍िया पर इसे युद्ध का आगाज माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- बेबी बंप के साथ इस अंदाज में नजर आईं नवाब सैफ अली खान की पत्नी करीना

यह भी पढ़ें:- दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की आखिरी फिल्म चीन में इस दिन की जाएगी रिलीज

इसी बीच पाकिस्तान के कई स्टार्स का इस युद्ध के चलते रिएक्शन सामने आ रहा है। माह‍िरा खान ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा, इससे बुरा कुछ नहीं, युद्ध करना सबसे बड़ी मूर्खता है। समझदार बनो, पाकिस्तान ज‍िंदाबाद। माह‍िरा खान ने ये ट्वीट पाकिस्तान की लेख‍िका और पूर्व पाक प्रधानमंत्री जुलफ‍िकार अली भुट्टो की पोती फात‍िमा भुट्टो के ट्वीट पर कमेंट करते हुए किया। फात‍िमा ने ट्वीट में ल‍िखा था, इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है कि लोग युद्ध को चीयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  इस पाॅपुलर शाे से टेलीविजन इंडस्ट्री में एंट्री करेगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक!

यह भी पढ़ें:- Air Strike के बाद पाकिस्तान का बड़ा फैसला- भारतीय फिल्में नहीं हाेने देगा रिलीज

इसके अलावा फिल्म सनम तेरी कसम में नजर आ चुकी अभिनेत्री मावरा होकेन ने कहा, युद्ध में कोई व‍िजेता नहीं होता, यह समय है इंसान‍ियत समझने का। मीड‍िया को यह ज‍िम्मेदारी उठानी चाह‍िए कि बात को सही तरीके से रखें। यह हमारी ज‍िम्मेदारी है कि हम शांति बना रखें, हमेशा शांत‍ि की प्रार्थना करती हूं। लेकिन इस युद्ध की शुरुआत के साथ अंत क्या हाेगा ये कहा नही जा सकता। लेकिन अगर साेचा जाए ताे दाेनाें देशाें के बीच युद्ध की बात सही नही है। लेकिन आतंकियाें के खात्में में ये कदम उठाना किसी सही बात से कम नही है। 

यह भी पढ़ें:- भारतीय वायुसेना के जज्बे काे सलमान खान और खिलाड़ी कुमार ने ऐसे किया सलाम

 

यह भी पढ़ें:- धोखाधड़ी के केस पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, गलती इवेंट ऑर्गेनाइजर की...

यह भी पढ़ें:- IAF की स्ट्राइक के खिलाफ KRK ने किया ऐसा सवाल मचा बवाल, यूजर्स बाेले...

 

यह भी पढ़ें:-  क्याें टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने कॉफी विद करण के इस एपिसोड को बताया Fake

यह भी पढ़ें:-  डायरेक्टर जेपी दत्ता पर लगाया गया ये घिनाैना आरोप, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pakistan actress mahira khan on indian air force air strike at pakistan

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats