image

बाॅलीवुड में अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाने वाली कृति सेनन के नाम से आज हर कोई वाकिफ है। अक्सर कृति की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। बता दें कि इन दिनों कृति अपनी अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: तीन दिन में शाहिद की कबीर सिंह ने बनाया ये जबरदस्त रिकॉर्ड, जाने खास रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:- ऋषि कपूर से मिलने बच्चन परिवार पहुंचा न्यूयॉक, रणबीर-आलिया भी साथ आए नजर

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस फिल्म में वे दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी, कृति मानती हैं कि एक्टिंग जैसे प्रोफेशन में हर एक्टर को अपने इमोशन्स को स्विच ऑफ और स्विच ऑन करना पड़ता है। कृति ने कहा कि भले ही कोई आर्टिस्ट अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रहा हो लेकिन एक बार कैमरा ऑन हो जाने के बाद रियल इमोशन्स को स्क्रीन पर दिखना नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म की रिलीज डेट टली वजह बनी वरुण धवन और नताशा की शादी?

यह भी पढ़ें:- बिग बॉस फेम ये चेहरा बड़े पर्दे उतारेंगे सलमान खान, चल रही हैं खास तैयारियां

उन्होंने पीटीआई के साथ इंटरव्यू में कहा कि 'एक एक्टर के तौर पर हमारी जिंदगी में भी टेंशन और स्ट्रेस जैसी चीज़ें होती हैं। फिल्म लुका छुपी के दौरान मैं अपनी पर्सनल लाइफ में एक जटिल दौर से गुजर रही थी और उस समय मेरे लिए वर्क पर फोकस कर पाना चुनौतीपूर्ण था, जब आप अर्जुन पटियाला जैसी बेहद फनी फिल्म में काम करते हैं तो आपको अपने इन इमोशंस को पूरी तरह शटडाउन करना पड़ता है और ऐसे इंसान की तरह बर्ताव करना पड़ता जिसे जोक्स मारना और मजे करना पसंद है। ये कहीं ना कहीं आपके बाहरी और भीतरी द्वंद को दिखाता है'

यह भी पढ़ें:-  क्या अपनी दूसरी फिल्म 'रूही अफजा' में भी 'धड़क' जैसी लुक में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर?  

यह भी पढ़ें:- Video: दबंग -3, इंशाअल्लाह और किक -2 की तैयारियों के साथ बढ़ रहा है सलमान की फिटनेस का जुनून

उन्होंने आगे कहा कि 'आप अपने असली इमोशन्स को स्क्रीन पर नहीं दिखा सकते क्योंकि इससे आपकी स्क्रीन पर परफॉर्मेंस प्रभावित हो सकती है। इस हिसाब से ये थोड़ा जटिल प्रोफेशन है'  कृति ने ये भी कहा कि उन्हें कॉमिक फिल्मों में काम करना पसंद है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे इस तरह का स्पेस पसंद है। यही कारण है कि मैं इस तरह की स्क्रिप्ट्स से इंप्रेस भी होती हूं, मुझे ऐसी फिल्में देखना भी पसंद है और एक्टर के तौर पर भी मैं ऐसी फिल्में एंजॉय करती हूं। मैं इस फिल्म के सहारे लोगों को हंसाना चाहती हूं'. बताते चलें कि रोहित जुगराज के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें:- लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान बढ़ रही हैं सारा-कार्तिक की नज़दीकियां, रोमांटिक तस्वीरें हुईं Viral

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kriti sanon says that her personal life...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats