image

मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने टेलीविजन अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय को एक महिला से दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। पेशे से ज्योतिष महिला ने कहा था कि 2017 में करण ने शादी का झूठा वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया।

यह भी पढ़ें:- पति आयुष्मान को ऑनस्क्रीन KISS करते देख आग बबूला हो जाती हैं ताहिरा, खुलासा कर कहा...

 

यह भी पढ़ें:- Movie review: दे दे प्यार दे में अजय-रकुल की केमिस्ट्री और कॉमेडी को देखकर हस-हस कर आप हो जाएंगे लोटपोट

 

वहीं अब अभिनेता और गायक करण ओबेरॉय की जमानत पर गुरुवार को जिरह लगभग पूरी हो गई, इस मामले में आज फैसला सुनाया जा सकता है। मुम्बई स्थित दिंडोशी सत्र न्यायालय के जज एस. यू. बागेला ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद गुरुवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था, इस मामले के बीच अब टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकारा महिका शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा है कि सहमति के साथ सेक्स के लिए रेप शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

महिका शर्मा ने इस बारे में बयान जारी करके कहा, ''मुझे समझ नहीं आता कि लोग आपसी सहमति से बने संबंधों को "बलात्कार" क्यों कहते हैं। दोनों पक्ष अपने रिश्ते का मजा लेते हैं और बाद में अपने रिश्ते को निभाने में नाकाम रहते हैं तो इसे बलात्कार का नाम देते हैं, ये हास्यास्पद है। एक बलात्कार पीड़िता, जिसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की जाती है, उसका दर्द और स्थिति उन दो लोगों से पूरी तरह अलग होती है, जो परस्पर संबंध में होते हैं''

यह भी पढ़ें:- लेडी डायना से कनेक्शन रखता है देसी गर्ल का ये हॉट अंदाज लुक, जरुर पढ़ें

 

यह भी पढ़ें:-  प्रकाश मेहरा की फिल्म जंजीर को इन टॉप स्टार्स ने दिया था ठुकरा और फिर...

 

महिका शर्मा ने आगे कहा, ''इस तरह के फेक रिश्तों के लिए बलात्कार के बजाए कोई और शब्द इस्तेमाल होना चाहिए। उम्मीद है लोग मेरी इस बात से सहमत होंगे क्योंकि अगर हम इस तरह के केस में बलात्कार जैसा शब्द इस्तेमाल करते हैं तो इसकी गंभीरता कम होती है''

करन ओबेरॉय के केस को लेकर महिका ने कहा, ''मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती लेकिन #Mentoo मूवमेंट जरूरी चीज नहीं थी, जबकि हमारे समाज में मर्दों के लिए पहले से ही पक्षपात है। मैं सिर्फ उस रिश्ते को बाद में रेप का नाम देने के खिलाफ हूं, जिसमें दोनों पहले अपनी मर्जी से साथ थे'' माहिका शर्मा अपने ऐसे बिंदास बयानों के लिए जानी जाती हैं, उनका विवादों से भी नाता रहा है।

यह भी पढ़ें:-  इस वजह से 5 घंटे लंबी गैंग्स ऑफ वासेपुर को देख तालियों से गूंज उठा था Cannes

यह भी पढ़ें:-  अगर आप भी देखने जा रहे हैं De De Pyaar De फिल्म, तो टिक्ट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:-  Video: कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान देखिए दीपिका-कंगना संग प्रियंका का खूबसूरत अंदाज

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: karan oberoi rape case mahika sharma said...

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats