image

फिल्म 'जन्नत' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान इस फिल्म के बाद से ही फिल्मों में कुछ खास करने में नाकाम रहीं। इस सुपरहिट फिल्म ने सोनल को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान तो दिला दी लेकिन इस फिल्म के बाद इनकी किस्मत के सितारे धीमे पड़ गए। बता दें कि आज सोनल अपना 32 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें:- सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो को लेकर बोली ऐसी बात, जिसे सुनकर सबके उड़े होश

 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: विक्की कौशल ने इस फिल्म से की थी शुरुआत और आज बन चुके हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

 

सोनल चौहान का जन्म दिल्ली में 16 मई 1987 को हुआ, सोनल ने पढ़ाई खत्म होने के बाद मॉडलिंग की. 2005 में उन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म बनाया गया। वह इससे पहले मिस फेमिना मिस इंडिया की प्रतिभागी भी रह चुकी थीं, फिल्मी दुनिया में आने से पहले वह मॉडलिंग की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा बन चुकीं थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया के एल्बम तेरा सुरूर से किया था, जब उनका सिक्का बॉलीवुड में नहीं चला तो उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया। 

एक रिपोर्ट के मुताबित, जन्नत फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। सोनल का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं है। उन्होंने जन्नत के बाद गिनीचुनी फिल्मों में काम किया था, जिसमें पहला सितारा, बुड्ढा होगा तेरा बाप और 3 जी शामिल हैं। वे आखिरी बार जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों बेटे तैमूर को कंधों पर बैठाकर चलते हैं सैफ? वजह उड़ा देगी होश

 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी सिंगर Arsh Maini फैंस के लिए लेकर आ रहे हैं खास Surprise, जरुर देखें ये वीडियो...

 

सोनल ने साउथ में साइज जीरो, शेर, लेजेंड और डिकटेटर जैसी फिल्मों में काम किया है, इस दौरान उन्होंने नंदामुरी बालकृष्णा स्टारर फिल्में भी की है जो सुपरहिट साबित हुई। ऐसे में सोनल ने साउथ में अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। नील नितिन मुकेश के साथ सोनल के अफेयर के चर्चे जोरों पर रहे हैं, दोनों ने साथ में 3जी फिल्म किया था। नील से अपने रिश्ते को लेकर सोनल ने कहा था कि दो लोग जब साथ काम करते हैं तो इस तरह की ख़बरें आती रहती हैं। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट किया था कि वो और नील बस एक अच्छे दोस्त थे। फिलहाल सोनल फिल्मी लाइमलाइट से दूर मगर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस में एक्टिव रहती हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से सलमान-अजय को अपनी फैमिली का बेहद खास हिस्सा मानती हैं तब्बू

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jannat actress sonal chauhan birthday special

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats